हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

लोहड़ी पर दो बच्चों सहित महिला को किया बेघर, मकान मालिक ने बाहर फेंका सामान

लोहड़ी के पर्व पर हमीरपुर में एक बेहद ही निर्मम घटना सामने आई है. यहां दो बच्चों के साथ किराए के कमरे में रह रही महिला को मकान मालिक ने कमरे से बाहर का रास्ता दिखा दिया. मकान मालिक ने महिला का सामान बाहर फेंक दिया.

By

Published : Jan 13, 2021, 7:38 PM IST

महिला
महिला

हमीरपुरःलोहड़ी के पर्व के दिन हमीरपुर जिला से सटे पक्का भरो में एक महिला किराएदार को जबरदस्ती मकान मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया. महिला अपने दो बच्चों के साथ अकेले रहती है.

चार बजे तक बस स्टैंड में भटकती रही महिला

महिला ने इस मामले को लेकर डीसी हमीरपुर के कार्यालय में शिकायत पत्र भी सौंपा है. सदर थाना हमीरपुर को भी इस बारे में शिकायत दी गई है. महिला जब शिकायत करने के लिए पुलिस के पास पहुंची तो पीछे से मकान मालिक ने उसके कमरे का सामान घर से बाहर फेंक दिया. महिला के बच्चे घर पर ही थे बच्चों ने मां को इस बारे में सूचित किया. करीब चार बजे तक महिला बस स्टैंड हमीरपुर में भटकती रही. पुलिस की तरफ से मौके पर जाने का आश्वासन मिला लेकिन शाम तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.

वीडियो.
पीड़ित महिला ने बताया

महिला अंजना कुमारी का कहना है कि मकान मालिक के साथ किराए के कमरे का 5 साल का करार हुआ है. बावजूद इसके उसे जबरदस्ती घर से बाहर निकाला जा रहा है. इसके बारे में उसने डीसी हमीरपुर और सदर थाना में शिकायत दी है. महिला ने मामले में कार्रवाई की मांग की है.

त्यौहार के दिन बच्चों के साथ बेघर हुई महिला

आपको बता दें कि महिला डीसी ऑफिस और थाना का चक्कर काटने के बाद मकान मालिकों के डर से घर जाने से भी घबरा रही थी. मामले की जानकारी देते हुए आंखें भी भर आई. रोते हुए महिला ने कहा कि वह अपने दो बच्चों के साथ रहती है. मकान मालिक नें त्यौहार के दिन उसे घर से बाहर निकाल दिया है. ऐसे में वह रात को कहां रहेगी. बच्चे उसे बार-बार फोन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details