हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: जेओए IT के पदों के लिए हुए साक्षात्कार, जिला कांगड़ा के 70 पूर्व सैनिकों ने लिया भाग

By

Published : Apr 3, 2021, 4:35 PM IST

सैनिक रोजगार अधिकारी एमएस ठाकुर ने बताया कि जेओए आई के पदों पर साक्षात्कार के लिए जिला कांगड़ा के 150 पूर्व सैनिकों काॅल लेटर जारी किए गए थे. जिसमें से 70 पूर्व सैनिक हाजिर हुए हैं. इस दौरान कोरोना महामारी से बचाव के लिए भी विशेष सावधानी बरती जा रही है.

Sainik Welfare Department Hamirpur
JOA IT के पदों के लिए हुए साक्षात्कार

हमीरपुर: सैनिक निदेशालय हमीरपुर में जेओए आईटी के पदों के लिए शनिवार को साक्षात्कार हुए. इसमें जिला कांगड़ा के पूर्व सैनिकों ने भाग लिया. सैनिक निदेशालय कार्यालय द्वारा जिला कांगड़ा के रोजगार कार्यालय से 150 पूर्व सैनिकों को साक्षात्कार के लिए कॉल लेटर जारी किए गए थे. सुबह साढ़े नौ बजे से साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू हुई.

वीडियो.

इस साक्षात्कार प्रक्रिया में पूर्व सैनिकों के दस्तावेजों की जांच पड़ताल की गई. मार्च माह में साक्षात्कार प्रक्रिया के तहत कांगड़ा के हवलदार महेंद्र सिंह, राम कुमार, सुरेश कुमार, श्रवण कुमार, अनिल कुमार ने बताया कि पहली बार जेओए आईटी के पदों के साक्षात्कार प्रक्रिया में भाग लिया है.

70 पूर्व सैनिकों ने लिए भाग

सैनिक रोजगार अधिकारी एमएस ठाकुर ने बताया कि जेओए आई के पदों पर साक्षात्कार के लिए जिला कांगड़ा के 150 पूर्व सैनिकों को कॉल लेटर जारी किए गए थे. जिसमें से 70 पूर्व सैनिक हाजिर हुए हैं. साक्षात्कार के दौरान दस्तावेजों के आधार पर मेरिट में आने वाले पूर्व सैनिकों को अप्रैल माह में टाइपिंग टेस्ट आयोग कार्यालय में लिए जाएंगे.

साक्षात्कार की प्रक्रिया लंबे समय से जारी

गौरतलब है कि साक्षात्कार की यह प्रक्रिया लंबे समय से जारी है. पिछले कुछ दिनों से प्रदेशभर से अभ्यर्थी साक्षात्कार में भाग लेने के लिए सैनिक कल्याण विभाग हमीरपुर के निदेशालय में पहुंच रहे हैं. इस दौरान कोरोना महामारी से बचाव के लिए भी विशेष सावधानी बरती जा रही है.

ये भी पढ़ें-कांगड़ा के रहने वाले राकेश हरिद्वार के महाकुंभ में गरीबों को करा रहे भोजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details