हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप, जानिए 5वें दिन किसने किसको 'चटाई धूल'

नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप में पांचवें दिन ग्रुप ए में पहला मुकाबला गुरुवार सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश और मेजबान हिमाचल प्रदेश की बीच खेला गया. इस मैच में यूपी की टीम ने हिमाचल को 8-0 से पराजित किया. वहीं, दुसरे मुकाबले में चंडीगढ़ की टीम को हरियाणा से मुंह की खानी पड़ी.

By

Published : Sep 6, 2019, 12:08 PM IST

हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप का पांचवा दिन.

हमीरपुर: जिला के डिग्री कॉलेज में चल रही हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप में पांचवें दिन ग्रुप ए में पहला मुकाबला गुरुवार सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश और मेजबान हिमाचल प्रदेश की बीच खेला गया. स्काई ब्लू रंग की जर्सी पहनकर मैदान में उतरी यूपी की टीम ने व्हाइट ब्लू रंग की जर्सी पहनी मेजमान हिमाचल प्रदेश की टीम को हरा दिया.

एक तरफा मैच में यूपी ने मेजबान हिमाचल को 8-0 से पराजित किया. यूपी की ओर से अमित यादव 53वें और 85वें, कप्तान राजेश यादव 15वें और 48वें और सुहैल खान 27वें व 28वें मिनट में दो-दो गोल किेए. इसके अलावा अक्षय दत्ता ने 36वें और अबुजार ने 79वें मिनट में एक-एक गोल किया.

हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबॉल चैंपियनशिप का पांचवा दिन.

मैच के दौरान यूपी के मिड फिल्ड खिलाड़ी अभय कुमार को मैच के 41वें मिनट में येलो कार्ड दिखाया गया. चैंपियनशिप में ग्रुप ए का दूसरा मैच हरियाणा और चंडीगढ़ के बीच खेला गया. ग्रे-ऑरेंज रंग की जर्सी पहने मैदान में हरियाणा की टीम और चंडीगड़ की टीम ने नेवी ब्लू रंग की जर्सी पहनी.

मैच के पहले हॉफ में हरियाणा ने 2.0 से बढ़त बनाई. पहले हॉफ में मैच के 5वें मिनट में चमन ने पहला गोल दागा. इसके बाद 10वें मिनट में अमन ने दूसरा गोल किया. दूसरे हाफ में हरियाणा के अतिरिक्त खिलाड़ी हर्षित सैणी ने मैच के 61वें और 75वें मिनट में दो गोल दागे. मैच के दौरान हरियाणा के दो खिलाड़ियों रवि और थाओदम सतीश सिंह को येलो कार्ड दिखाए गए. जबकि चंडीगढ़ के जगरूप सिंह चाहल को मैच के 9वें मिनट में येलो कार्ड दिखाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details