हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राणा का पलटवार, सुजानपुर में 44 लोगों ने थामा कांग्रेस का हाथ

मंगलवार को विधायक राजेंद्र राणा की मौजूदगी में 44 के करीब लोग कांग्रेस में शामिल हुए हैं. इनमें से कुछ लोगों की घर वापसी हुई है, जबकि कुछ लोग बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

कांग्रेस में शामिल
कांग्रेस में शामिल

By

Published : Jul 7, 2020, 6:38 PM IST

सुजानपुर/हमीरपुर:विधानसभा चुनावों के बाद सुजानपुर में अपना वजूद व वर्चस्व कायम रखने के लिए कांग्रेस व बीजेपी में जंग जारी है. मंगलवार को विधायक राजेंद्र राणा ने 44 के करीब लोगों को कांग्रेस में शामिल किया है. इनमें से कुछ लोगों की घर वापसी हुई है, जबकि कुछ लोग बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

इस सियासी खेल में विधायक राजेंद्र राणा ने जहां एक ओर पंचायती राज चुनावों की पहले से तैयारी शुरू करने का संकेत दिया है. वहीं, वह लगातार सुजानपुर में अपनी जमीनी पकड़ व आधार को मजबूत करते जा रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में 44 लोगों को कांग्रेस में शामिल करवाया गया है.

कांग्रेस में दिनेश कुमार, प्रवीण कुमार, सुरेंद्र कुमार आदि लोग शामिल हुए. कांग्रेस में शामिल हुए लोगों ने बताया कि राणा की सेवा साधना व आम आदमी की मदद करने की नीति से प्रभावित होकर वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं.

बता दें कि कुछ दिन पहले ग्राम पंचायत जोल के इसी मैदान में बीजेपी ने कुछ लोगों को अपनी पार्टी में शामिल करवाकर विधायक राणा के वोट बैंक में सेंध लगाने का प्रयास किया था, लेकिन अब राणा ने ठीक इसी मैदान पर पलटवार करते हुए सियासी बाजी पलट कर बीजेपी के होश उड़ा दिए हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details