हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर के 42 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत, टांडा अस्पताल में तोड़ा दम

By

Published : Oct 10, 2020, 7:14 PM IST

हमीरपुर के प्रतापनगर के रहने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार शाम को टांडा में कोरोना से मौत हो गई. शव का अंतिम संस्कार परिजनों की उपस्थिति में टांडा में ही कर दिया गया.

42 year old man died from Corona in hamirpur
फोटो.

हमीरपुर:नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर तीन में प्रतापनगर के रहने वाले 42 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार शाम को टांडा में कोरोना से मौत हो गई. शव का अंतिम संस्कार परिजनों की उपस्थिति में टांडा में ही कर दिया गया.

वहीं, व्यक्ति के संपर्क में आईं उसकी 62 वर्षीय मां और सात वर्षीय भान्जी की रिपोर्ट भी शनिवार को पॉजिटिव आई है, जबकि व्यक्ति की पत्नी, पिता व बेटी निगेटिव हैं. व्यक्ति तेज बुखार और सांस लेन की तकलीफ के चलते टांडा मेडिकल कॉलेज में छह अक्तूबर से भर्ती था.

नौ अक्तूबर को शाम साढ़े छह बजे व्यक्ति ने वहां दम तोड़ दिया. चार अक्तूबर को सांस लेने में तकलीफ के चलते मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में दाखिल हुआ था. इस दौरान व्यक्ति का रैपिड एंटीजन टेस्ट लिया गया. जिसमें इसकी रिपोर्ट निगेटिव आई.

छह अक्तूबर तड़के इसे तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के चलते टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. नौ अक्तूबर शाम को कोराना से उसकी मृत्यु हो गई. जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. संजय जगोता ने कहा कि शुक्रवार शाम को व्यक्ति की मौत की सूचना मिली है.

व्यक्ति के संपर्क में आई उसकी मां और भांजी की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई है. वार्ड नंबर तीन के पार्षद अनिल सोनी ने कहा कि मृतक डिडवीं टिक्कर की एक वाहन कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत था. उन्होंने मौत पर खेद व्यक्त करते हुए परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details