हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर प्रशासन सख्त, जाहू में 3 दुकानें सीज

भोरंज प्रशासन द्वारा कर्फ्यू में ढील के समय 7 से 11 बजे के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले दुकानदारों पर बुधवार सुबह कार्रवाई की गई. इस दौरान प्रशासन ने सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने पर तीन दुकानों को सीज कर दिया.

By

Published : Apr 29, 2020, 2:18 PM IST

Updated : Apr 29, 2020, 3:09 PM IST

3 shops seized in jahoo
जाहू में 3 दुकानें सीज

भोरंज/हमीरपुर: भोरंज प्रशासन द्वारा कर्फ्यू में ढील के समय 7 से 11 बजे के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले दुकानदारों पर बुधवार सुबह कार्रवाई की गई. इस दौरान प्रशासन ने सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने पर तीन दुकानों को सीज कर दिया है.

एसडीएम भोरंज ने सुबह 7 से लेकर 11 बजे के बीच जाहू, बस्सी, तरक्वाडी, पट्टा, लदरौर, भरेड़ी, चन्दरूही, सुलगवान, भौर में दबिश दी. एसडीएम डॉ. अमित शर्मा ने पुलिस को साथ लेकर जाहू में हेल्थ क्लीनिक, दो किराना की दुकानें सीज कर दी. इनमें सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही थी.

प्रशासन द्वारा जैसे ही दुकानों को सीज करने का सिलसिला शुरू हुआ तो सभी दुकानदारों में हड़कंप मच गया. इसके बाद सभी दुकानदारों ने ग्राहकों सोशल डिस्टेंसिंग करवाना शुरू कर दिया.

एसडीएम भोरंज डॉ. अमित शर्मा ने बताया कि कोविड-19 के चलते कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा. जाहू में एक हेल्थ क्लीनिक व दो किराना की दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न होने पर सीज कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि तीन मई के वाद ही सीज की गई दुकानों को खोलने पर विचार किया जाएगा.

वहीं, भोरंज और जाहू पुलिस द्वारा बिना कर्फ्यू पास से चलने वाले वाहनों पर शिकंजा कसते हुए 20 से अधिक वाहनों के चलान काटे गए. जाहू में पुलिस चौकी प्रभारी केवल सिंह के द्वारा सुबह ही कुछ दुकानों को बंद भी करवाया गया जिन्हें कर्फ्यू ढील में दुकानें खोलने की अनुमति नहीं है.

Last Updated : Apr 29, 2020, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details