हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आशा वर्कर को अज्ञात शख्स ने भेजे अश्लील वीडियो, भोरंज थाने में मामला दर्ज

उपमंडल भोरंज में तीन मामले दर्ज किये गए हैं. पहला मामला मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने का है और अन्य दोनों मामलों में मारपीट की क्रॉस एफआईआर दर्ज हुई है.

By

Published : May 14, 2020, 3:45 PM IST

Bhoranj police
भोरंज में एक साथ तीन मामले दर्ज.

हमीरपुर:पुलिस थाना भोरंज में डाकघर जिजवी की एक आशा वर्कर ने मोबाइल पर अश्लील मैसज भेजने पर शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का कहना है कि वो घर-घर जाकर सर्वे कर रही है. इस दौरान उसे एक अंजान मोबाइल नंबर से अश्लील मैसेज आए और वीडियो भेजे गए.

उसने व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा नंबर 113/20 के अतंर्गत धारा 509 आईपीसी 67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

दूसरे मामले में कमलेश शर्मा पुत्र कुलदीप चंद्र गांव कोट डाकघर महल तहसील भोरंज जिला हमीरपुर में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायतकर्ता ओम साईं रोलर फ्लोर मील भयड में नौकरी करता है.

शिकायकर्ता ने बताया कि करीब आठ लोगों ने बिना वजह उसपर डंडे व रोड आदि से हमला किया. मारपीट के बाद सभी हमलावर मील के ऑफिस में घुस गए व मैनेजर विक्की सोनी से डंडे व रोड से मारपीट की. शिकायतकर्ता का कहना है कि वो आरोपियों के नाम नहीं जानता है.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा नंबर 114/20 धारा-147, 148, 149, 323, 452 आईपीसी के तहत दर्ज कर लिया है.

इसी मामले में दूसरे पक्ष ने भी मामला दर्ज करवाया है, जिसमे विशाल कुमार पुत्र पृथ्वी चंद गांव कोट डाकघर महल तहसील भोरंज ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपनी कार नंबर एचपी-22C-5144 से बैठकर खेतों की तरफ जा रहा था.

इस दौरान सड़क पर एक ट्रक लगा था, जिसे हटाने के लिए कहा गया तो साइड में खड़े कमलेश, विक्की व एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू व रोड से रास्ता रोककर मारपीट व गाली गलौच की. शिकायत के आधार पर मुकदमा नंबर 115/20 के तहत धारा-341, 323, 504, 324, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है. इस बारे मेंथाना प्रभारी एसएचओ कुलवंत सिंह ने बताया कि तीनों मामलों में केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details