हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

SFI ने इन्वेस्टर्स मीट का जताया विरोध, कहा- शिक्षा को बेचने का किया जा रहा प्रयास

एसएफआई के 20वें राज्य सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन के पहले दिन विशाल छात्र रैली का आयोजन किया गया. सम्मेलन के पहले दिन गांधी चौक पर राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य के पदाधिकारियों ने एसएफआई कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और प्रदेश सरकार की इन्वेस्टर्स मीट का भी विरोध जताया.

By

Published : Oct 18, 2019, 4:56 PM IST

एसएफआई के 20वें राज्य सम्मेलन का आयोजन किया गया

हमीरपुर: एसएफआई के 20वें राज्य सम्मेलन का शुक्रवार को ऐतिहासिक गांधी चौक से आगाज हुआ. तीन दिवसीय यह सम्मेलन 20 अक्टूबर तक चलेगा. इस सम्मेलन में राज्य कार्यकारिणी के साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी ने भी हिस्सा लिया. सम्मेलन के पहले दिन विशाल छात्र रैली का आयोजन किया गया. यह रैली अनु चौक से गांधी चौक तक निकाली गई.

सम्मेलन के पहले दिन गांधी चौक पर राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य के पदाधिकारियों ने एसएफआई कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और प्रदेश सरकार की इन्वेस्टर मीट का भी विरोध जताया. एसएफआई कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार पर इन्वेस्टर मीट के बहाने शिक्षा को व्यापार की वस्तु बनाने का भी आरोप लगाया है. बता दें कि 20 अक्टूबर को सम्मेलन के समापन पर प्रदेश के नए राज्य कार्यकारिणी के भी चुनाव होंगे.

वीडियो

एसएफआई के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम कैथ ने कहा कि इन्वेस्टर्स मीट के बहाने शिक्षा को बेचने का काम किया जा रहा है. बाहर के उद्योगपतियों को शिक्षा को वस्तु की तरफ परोसा जा रहा है, जो कि गलत है इसके अलावा उन्होंने कहा कि छात्र संघ चुनावों पर भी रोक लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details