हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

VIDEO: जब जनमंच में मंत्री के सामने अपनी इस मांग पर अड़ गया शिकायतकर्ता, बोला- साहब! ऐसे नहीं चलेगा

"साहब अभी लागू करो या फिर टाइम दो कब करोगे, जैसा बाकी लोगों को दिया है" जनमंच में खूब ठहाके लगे.

By

Published : Mar 3, 2019, 10:58 PM IST

डिजाइन फोटो

हमीरपुरः नादौन विधानसभा क्षेत्र के गलोड़ में प्रदेश सरकार के 10वें जनमंच में एक शिकायतकर्ता एचआरटीसी बसों में ग्रीन कार्ड को 24 घंटे चलाने की मांग को लेकर अड़ गया. जनमंच की अध्यक्षता परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर कर रहे थे. जब गोविंद सिंह ठाकुर ने आश्वासन दिया कि मांग को जल्द ही पूरा करेंगे तो शिकायतकर्ता बोला "साहब अभी लागू करो या फिर टाइम दो कब करोगे, जैसा बाकी लोगों को दिया है" इस पर जनमंच में खूब ठहाके लगे. शिकायतकर्ता और मंत्री में हंसी मजाक में ही हां और ना चलती रही, लेकिन बाद में मंत्री को बोलना ही पड़ा कि यह पॉलिसी मेकिंग का निर्णय है फिर भी बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की मीटिंग में आप की मांग को रख कर इस पर निर्णय लिया जाएगा.

वीडियो

इस पर शिकायतकर्ता संतुष्ट नहीं हुआ और बोला साहब ऐसे नहीं चलेगा. जैसा आम शिकायतकर्ताओं को समस्या निपटाने के लिए एक-दो दिन का समय दिया वैसा ही मुझे भी दो. इस पर मंत्री हंस पड़े और बोले बीओडी की बैठक में इस पर चर्चा करेंगे. बाद में जब मीडिया द्वारा परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर से ग्रीन कार्ड को 24 घंटे बसों में चलाने की सुविधा देने का सवाल उठाया तो उन्होंने कहा कि सुविधाओं में बढ़ोतरी की जा रही है. इस मांग को लेकर भी बीओडी की बैठक में चर्चा की जाएगी.

बता दें कि रविवार को जयराम सरकार का 10वां जनमंच कार्यक्रम आयोजित किया गया था. प्रदेश के 10 जिलों में ये कार्यक्रम आयोजित हुआ. इसी के तहत परिवहन मंत्री ने हमीरपुर जिला के नादौन में लोगों की समस्याएं सुनी, जिनमें से कुछ का मौके पर भी निपटारा किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details