हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 14, 2021, 9:20 PM IST

ETV Bharat / state

चम्बाः नैनीखड्ड के लाहडू गांव में महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

नीखड्ड के लाहडू गांव में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. थाना प्रभारी चुवाड़ी रोहित गुलेरिया ने बताया की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुवाड़ी अस्पताल भेजा गया है और मामला दर्ज कर अगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

फोटो
फोटो

चम्बा:बकलोह चौकी के तहत नैनीखड्ड के लाहडू गांव में एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान सत्या देवी पत्नी बिट्टू राम के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, लोगों के बयान कलमबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक महिला का पति पेशे से ड्राइवर है. सुबह के समय वह नाश्ता करकर अपने दैनिक कार्य हेतु चंबा के लिए रवाना जा रहा था. अभी वह आधे रास्ते ही पहुंचा था कि उसकी बेटी ने उसे फोन कर सूचना दी कि मां ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया है और दरवाजा नहीं खोल रही है. इस पर महिला के पति ने अपने पड़ोसी को जाकर देखने के लिए कहा जब पड़ोसी ने जाकर देखा तो महिला कमरे में लगे पंखे से लटकी मिली. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

मामला दर्ज कर कार्रवाई की शुरू

थाना प्रभारी चुवाड़ी रोहित गुलेरिया ने बताया की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चुवाड़ी अस्पताल भेजा गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और मौत के कारणों का पता पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा.

ये भी पढ़ेंः-जनमंच में मिली 622 शिकायतें, मौके पर निपटाई गई कई समस्याएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details