हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चुराह जोन में 'नन्हें चैंपियंस' की खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न, इस स्कूल का रहा दबदबा

चंबा में राजकीय प्राथमिक शिक्षा खंड चुराह जोन की अंडर-12 की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया. इस प्रतियोगिता में कबड्डी ,खो खो ,लॉन्ग जम्प समेत कई तरह की खेल शामिल थे. प्रतियोगिता के समापन समारोह में विधान सभा उपाध्यक्ष हंस राज ने शिरकत की

By

Published : Sep 13, 2019, 5:51 PM IST

चुराह खेलकूद प्रतियोगिता

चंबा: जिला चंबा में राजकीय प्राथमिक शिक्षा खंड चुराह जोन की अंडर-12 की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुक्रवार को समापन हो गया. इस प्रतियोगिता में कबड्डी ,खो खो ,लॉन्ग जम्प समेत कई तरह की खेल शामिल थे. प्रतियोगिता के समापन समारोह में विधान सभा उपाध्यक्ष हंस राज ने शिरकत की.

इस दौरान विधान सभा उपाध्यक्ष ने विजेता रही टीमों और बच्चों को पुरस्कृत किया. खेल-कूद प्रतियोगिता में करीब 220 बच्चों ने भाग लिया. इसमें ओवर ऑल खेलकूद प्रतियोगिता का खिताब भंजराडू जोन के नाम रहा. प्रतियोगिता के दौरान कई बच्चों का चयन जिला स्तर के लिए हुआ हैं, जो जिला स्तर पर अपनी प्रतिभा जोहर दिखाएगें.

विधान सभा उपाध्यक्ष हंस राज ने कहा की चुराह के कई छात्र छात्राओं ने चुराह का नाम राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया हैं. उन्होंने कहा कि हम चाहते है ये बच्चे भी चुराह का नाम ऐसे ही रोशन करेंगे.

ये भी पढ़ें: चंबा जोत में स्थानीय लोगों की पहल, प्लास्टिक के कूड़ेदानों को हटा कर बांस के किल्टों का कर रहे इस्तेमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details