हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में जिला स्तरीय अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, विधायक नैय्यर ने की शिरकत

By

Published : Sep 14, 2019, 11:02 PM IST

पवन नैय्यर ने कहा कि आज समाज सिर्फ जागरुकता फैलाने की जरूरत है. लड़कियां शिक्षा, खेलकूद और नौकरी में हमेशा अव्वल रहती हैं. यही कारण है कि आज देश के सर्वोच्च पदों पर भी लड़कियां आसीन हैं. स्वर्गीय कल्पना चावला, सुनीता विलियम, सानिया नेहवाल समेत चंबा की सीमा ने भारत के नाम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्रदान की है.

sports competition in chamba

चंबा: जिला चंबा में शनिवार को लड़कियों की जिलास्तरीय अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस दौरान सदर विधायक चंबा पवन नैय्यर ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की. उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में लड़कियां किसी भी क्षेत्र में लड़कों से कम नहीं हैं.

पवन नैय्यर ने कहा कि आज समाज सिर्फ जागरुकता फैलाने की जरूरत है. लड़कियां शिक्षा, खेलकूद और नौकरी में हमेशा अव्वल रहती हैं. यही कारण है कि आज देश के सर्वोच्च पदों पर भी लड़कियां आसीन हैं. स्वर्गीय कल्पना चावला, सुनीता विलियम, सानिया नेहवाल समेत चंबा की सीमा ने देश के नाम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्रदान की है.

इस अवसर पर सदर विधायक चंबा पवन नैय्यर ने राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में शौचालयों के निर्माण के लिए स्कूल प्रबंधन को जल्द प्राक्कलन तैयार करने को भी कहा. उन्होंने कहा कि शौचालयों के निर्माण के लिए स्कूल को पैसा उपलब्ध करवा दिया जाएगा.

वहीं, खेलकूद जिला प्रभारी योगेश चौणा ने बताया कि 17 सितंबर तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों की करीब 200 छात्राएं दमखम दिखाएंगी. बता दें समारोह में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या की प्रधानाचार्य नीलम वर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद कुमार, सचिव संजीव सूरी, हर्ष सहगल समेत विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: अंडर-12 की खेलकूद प्रतियोगिता में साहू जोन ने मारी बाजी ,ओवरऑल ट्रॉफी पर किया कब्जा

ABOUT THE AUTHOR

...view details