हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा में दर्दनाक हादसा, खाई में कार गिरने से 3 की मौके पर मौत, 2 गंभीर घायल

जानकारी के अनुसार हादसे में एक पुरूष, लड़की और एक बच्चे की मौत हुई है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं

By

Published : Jul 4, 2019, 8:26 PM IST

Updated : Jul 4, 2019, 8:42 PM IST

three died in road accident in chamba

चंबा: जिले के भरमौर उपमंडल के गरोला-स्वाई रोड पर गुरुवार शाम को एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार तीन की मौके पर मौत हो गई है, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.


घायलों को उपचार के लिए तुरंत मौके से चंबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. मृतकों में एक लडकी और 11 वर्षीय लड़का भी शामिल है. बहरहाल सूचना मिलते ही पुलिस थाना भरमौर से एक टीम मौके पर पहुंची है और शवों को अपने कब्जे में ले लिया है.

खाई में गिरी कार


वहीं खंड चिकित्सा अधिकारी भरमौर अंकित शर्मा और तहसीलदार केशव राम भी मौके पर पहुंचे है. बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.


जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को ऑल्टो कार नंबर एचपी 46-2434 स्वाई रोड से बासंदा की ओर जा रही थी. इस दौरान अचानक चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और यह नीचे की ओर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में देसराज (55) पुत्र भगत राम निवासी व्योटी, अनू (22) पुत्री नीति राम निवासी बासंदा और निखिल ( 11) पुत्र संजीव निवासी बासंदा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में सतपाल निवासी पिल्ली और बासंदा निवासी नीति राम गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.


हादसे की सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस थाना भरमौर को भी इस बावत सूचना दी. खबर की पुष्टि करते हुए एडीएम भरमौर पीपी सिंह ने बताया कि स्वाई रोड पर एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हुए है. उन्होंने कहा कि सूचना मिलते ही प्रशासन की ओर से तहसीलदार भरमौर और खंड चिकित्सा अधिकारी को भी मौके की ओर भेज दिया गया था. उधर, थाना प्रभारी की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची है और छानबीन में जुट गई है.

Last Updated : Jul 4, 2019, 8:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details