हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जल्द शुरू होगा भांदल-पनोगा पुढन सड़क का काम, अधिकारियों ने दौरा कर लोगों को दिया आश्वासन

भांदल -पनोगा पुढन सड़क का काम दोबारा जल्द शुरू होगा. अधिकारियों ने गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याओं को सुनकर समाधान का आश्वासन दिया.

By

Published : Jun 8, 2020, 1:46 PM IST

Published : Jun 8, 2020, 1:46 PM IST

The work of Bhandal-Pogna Pudhan road will start again soon
भांदल -पनोगा पुढन सड़क

चंबा: भांदल-पनोगा पुढन सड़क का काम ठेकेदार ने अधूरा छोड़ दिया था, लेकिन अब मौके का दौरा करने के बाद अधिकारियों ने जल्द काम शुरू करने का दावा किया है. अधिकारियों ने लोगों को आश्वासन दिया कि कुछ समय बाद सड़क का काम शुरू कर दिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक सहायक अभियंता शैलेश राणा, कनिष्ठ अभियंता विजय कुमार और सुपरवाइजर मिलखी राम ने मौके पर जाकर लोगों से बात की. सड़क निर्माण में आने वाली निजी भूमि मालिकों के साथ मिलकर समस्या का हल निकलने की कोशिश की. लोगों ने भी अधिकारियों के सामने समस्याएं रखी. उन्होंने अधिकारी के समक्ष सड़क निर्माण में उनकी भूमि को हुए नुकसान के बदले में भूमि कटाव के बचाव के लिए वेस्ट वॉल व रिटर्निंग वॉल लगवाने की मांग की. जिस पर अधिकारी ने उन्हें आश्वस्त किया कि सड़क निर्माण से उनकी जमीनों को भूमि कटाव से रोकने के लिए एस्टीमेट तैयार कर बजट उपलब्ध होते ही काम किया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

विदित रहे कि भांदल -पनोगा पुढ़न सड़क निर्माण का कार्य पिछले तीन सालों से ठेकेदार ने अधूरा छोड़ दिया था. इससे किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सब्जियों को मंडियों तक पहुंचाने व रोजमर्रा की वस्तुओं को पीठ पर उठा कर घर पहुंचना पड़ता है. इस मौके पर अछरू राम, चतर सिंह, लक्ष्णम सिंह, अमी चंद, रमेश कुमार, हंस राज सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

टेंडर होगा निरस्त

सहायक अभियंता शैलेश राणा ने बताया मौके का दौरा किया गया है और लोगों की समस्याओं को सुनकर जल्द पूरा किया जाएगा. सड़क निर्माण के ठेकेदार को काम शुरू करने के आदेश जारी किए गए है. ठेकेदार समय अवधि के बीच काम शुरू नहीं करता है तो टेंडर निरस्त कर वापस निकाला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details