हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

यहां चार सालों से अधर में लटका है स्कूल भवन का कार्य, छात्रों और अध्यापकों को करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

By

Published : Apr 14, 2019, 6:14 AM IST

आपको बता दें कि राजकीय प्राथमिक पाठशाला नैला में लगभग 127 बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं, लेकिन तीन कमरों का निर्माण कार्य पिछले चार साल से अधर में लटका है.

अधर में लटका भवन कार्य

चंबाः जिले के राजकीय प्राथमिक पाठशाला नैला में तीन कमरों का कार्य पिछले चार सालों से अधूरा लटका हुआ है. इस काम को पूरा करने की जहमत अभी तक न तो बीडीओ कार्यलाय और न ही पंचायत उठा रहा हैं. जिसके चलते बच्चों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. जब बच्चे यहां से गुजरते है तो इस अधूरे भवन से ईटें और पत्थर गिरने का भय बच्चों को सता रहा हैं. आपको बता दें कि राजकीय प्राथमिक पाठशाला नैला में लगभग 127 बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं, लेकिन तीन कमरों का निर्माण कार्य पिछले चार साल से अधर में लटका है.

अधर में लटका भवन कार्य


छात्रों की मानें तो स्कूल के भवन का कार्य अधर में लटका है. जिसके चलते जब वो यहां से गुजरते है तो उनके सर पर पत्थर गिरने का भय बना रहता है. छात्रों की मांग है कि जल्द भवन का निर्माण कार्य पूरा किया जाए. स्कूल के मुख्य अध्यपक नन्द लाल शर्मा का कहना है कि पिछले चार साल से उक्त भवन का कार्य अधूरा है. जिसके चलते स्कूल में छात्रों व अध्यापकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

जानकारी देते मुख्य अध्यापक व छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details