हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

तीसा के डिपुओं में भेजा गया राशन, लोगों से घरों में रहने की अपील

By

Published : Apr 4, 2020, 3:25 PM IST

चंबा जिला के तीसा में 60 से अधिक सरकारी राशन की दुकानों में राशन भेज दिया गया है. प्रशासन लगातार लोगों को घर-द्वार पर लोगों को राशन पहुंचाने का प्रयास कर रहा है.

Ration sent to depots in Teesa
तीसा में डिपुओं में भेजा गया राशन

चंबा: कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिए पूरे प्रदेश में कर्फ्यू लगाया गया है. किसी भी व्यक्ति को बिना किसी काम के घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. ग्रामीण क्षेत्रों में खाद्य वस्तुओं को पहुंचाने के लिए प्रशासन लगातार काम कर रहा है.

चंबा जिला के तीसा में 60 से अधिक सरकारी राशन की दुकानों में राशन भेज दिया गया है. प्रशासन लगातार लोगों को घर-द्वार पर लोगों को राशन पहुंचाने का प्रयास कर रहा है. राशन समेत जरूरी सामान खरीदने के लिए चंबा में 3 घंटे तक कर्फ्यू में ढील दी जा रही है. प्रशासन ने लोगों को आश्वासन दिया है कि कहीं भी राशन की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी. लोग घरों से बाहर न निकलें और एहतियात बरतें.

वीडियो.

वहीं, दूसरी और तीसा के एसडीएम फिल्म चंद वर्मा ने कहा कि 60 से अधिक सरकारी राशन की दुकानें हैं. सभी में राशन मुहैया करवाया जा रहा है और खाद्य आपूर्ति विभाग सहित सभी विभागों को आदेश दिए गए हैं कि वह ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों के लिए सुविधाएं मुहैया करवाए ताकि सरकारी राशन की दुकानों में खाद्य सामग्री कोई दिक्कत ना हो.

राशन को भिजवाने के लिए कर्फ्यू पास बनाए जा रहे हैं ताकि खाद्य सामग्री कि कोई परेशान ना हो सके. बता दें कि कर्फ्यू को लेकर लोग भी पूरा सरकार का सहयोग करते दिखाई दे रहे हैं. ग्रामीण क्षेत्रों में लोग अपने घरों में ही रह रहे हैं और पूरी एहतियात बरत रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details