हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड-19: सुंडला नाके पर दिन रात हो रही चेकिंग, सलूणी आने-जाने वालों पर पैनी नजर

By

Published : May 10, 2020, 4:51 PM IST

लॉकडाउन के दौरान चंबा के सुंडला बाजार में नाका लागा कर पुलिस प्रशासन दिन-रात अपनी सेवाएं दे रहा है. ऐसे में वाहन और हर व्यक्ति की गंभीरता से जांच की जा रही है. सुंडला में पुलिस का एक दल विशेष दस्ते के साथ मौजूद है, जो कानून व्यवस्था को बनाए रखने में अहम भूमिका निभा रहा है.

chamba police during lockdown
पुलिस की सलूणी और डलहौजी आने-जाने वालों पर पैनी नजर

चंबाः हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला में कोविड-19 चलते लॉकडाउन जारी है. लोग अपने घरों में रहकर ही एहतियात बरत रहे हैं. ऐसे में जिला चंबा के लोग लॉकडाउन में दी जा रही छूट में लोग बाजार से सामान खरीद रहे हैं. साथ ही बाहर से आने वाले जरूरी सामान के वाहनों की आवाजाही को भी पुलिस बारीकी से जांच जा रही है.

चंबा के सुंडला बाजार में बाहर से आने वाली हर गाड़ी को पूरी तरह से चेक किया जा रहा है. उसके बाद ही गाड़ी को आगे जाने की अनुमति दी जा रही है.

पुलिस प्रशासन दिन-रात अपनी सेवाएं दे रहा है. ऐसे में वाहन और हर व्यक्ति की गंभीरता से जांच की जा रही है. सुंडला में पुलिस का एक दल विशेष दस्ते के साथ मौजूद है, जो कानून व्यवस्था को बनाए रखने में अहम भूमिका निभा रहा है.

वीडियो.

इसके अलावा क्वारंटाइन किए गए लोगों की भी पूरी एहतियात के साथ जानकारी मुहैया करवा रहा है. क्वारंटाइन किए गए लोगों की हर रोज पुलिस जानकारी जुटा के जिला मुख्यालय भेज देती है.

पढ़ेंःशराब के लिए होम क्वारंटाइन का उल्लंघन पड़ा महंगा, पत्नी की शिकायत पर केस दर्ज

बता दें की कोविड-19 के मामले अधिक ना हो सके इसको लेकर पुलिस मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी कर रही है, हालांकि लोग भी सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रख रहे हैं और पुलिस का भरपूर सहयोग करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं.

वहीं, दूसरी ओर पुलिस चौकी सुंरगानी इंचार्ज सहायक उप निरीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि लॉकडाउन के चलते कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सुंडला बाजार सहित आसपास के इलाकों में पूरी एहतियात बरती जा रही है.

हर आने जाने वाली गाड़ी की गहनता के साथ छानबीन की जा रही है. उनके पास चेक किए जा रहे हैं, इसके अलावा जो लोग बाजार आ रहे हैं, उन्हें भी सोशल डिस्टेंस और सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए अवगत करवाया जा रहा है. हालांकि जो लोग होम क्वारंटाइन हुए हैं, उनकी भी निगरानी के लिए हमारी टीम लगातार काम कर रही है.

पढ़ेंःकुछ ऐसा दिखेगा पंडोह बायपास टकोली फोरलेन का नजारा, 2200 करोड़ है प्रोजेक्ट की लागत

ABOUT THE AUTHOR

...view details