हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मणिमहेश यात्रा पर 'सोमरस' परोसने वालों पर पुलिस का शिकंजा, अब तक अवैध शराब की 8 पेटिया बरामद

मणिमहेश यात्रा के दौरान पुलिस नशा तस्करों के खिलाफ नकेल कस रही है. पुलिस मणिमहेश यात्रा के दौरान अवैध शराब की आठ पेटियां बरामद कर चुकी है.

By

Published : Aug 30, 2019, 4:45 PM IST

बरामद शराब

चंबा: प्रसिद्ध मणिमहेश यात्रा की आड़ में पर शराब का अवैध धंधा चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की रणनीति भारी पड़ रही है. पुलिस की स्पेशल इंवेस्टीगेशन यूनिट(एसआईयू) ने उपमंडल मुख्यालय भरमौर में संचूई के पास एक व्यक्ति से देसी शराब की एक पेटी बरामद की है.


संचूई के पास नाके पर खड़ी एसआईयू टीम की नजर शराब की बोतलों को बोरी में भरकर ले जा रहे आरोपी पर पड़ी. तलाशी लेने पर बोरी से शराब की बोतलें बरामद की गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


बता दें कि इससे पहले भी पुलिस टीम ने गैहरा में चाय-पकौड़े की दुकान चलाने वाले व्यक्ति से चार पेटी अवैध देसी शराब बरामद की थी. वहीं, हड़सर और भरमौर में दो मामलों में तीन पेटी शराब बरामद की जा चुकी है. पुलिस अब तक पुलिस अवैध शराब की आठ पेटियां बरामद कर चुकी है.


मणिमहेश यात्रा के रास्ते में दुकानों के भीतर अवैध तरीके से शराब परोसने वालों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम को तैनात किया है. एसपी चंबा डॉ. मोनिका का कहना है कि अवैध शराब का धंधा करने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा और आगे भी यह अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details