हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नशे के खिलाफ चंबा पुलिस को मिली कामयाबी, तुन्नूहट्टी बैरियर पर चरस सहित एक दबोचा

चंबा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान में एक और कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने चुवाड़ी थाना के तहत आने वाले तुन्नूहट्टी बैरियर पर एक व्यक्ति को 808 ग्राम चरस सहित दबोचा है. बहरहाल आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कारवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 5, 2019, 7:26 PM IST

Police arrested a man with charas at Tunuhatti barrier

चंबा: जिला चंबा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान में एक और कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने चुवाड़ी थाना के तहत आने वाले तुन्नूहट्टी बैरियर पर एक व्यक्ति को 808 ग्राम चरस सहित दबोचा है. बहरहाल आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कारवाई शुरू कर दी है. खबर की पुष्टि एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने की है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस चैक पोस्ट तुनुहट्टी का दल जब बैरियर पर अपनी नियमित ड्यूटी पर तैनात था व आने जाने वाली वाहनों की नियमित चैकिंग कर रहे थे, तो उसी समय एक व्यक्ति पैदल नैनीखड्ड की तरफ से आ रहा था जो सामने पुलिस दल को देखकर घबरा गया व एकदम तेजी से वापस नैनीखड्ड की तरफ जाने लगा.

पुलिस दल ने उसका पीछा किया और कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया. पूछताछ पर अपना नाम लालो सूपुत्र अल्फा (47 वर्ष) गांव तुलगा, डाकघर वनन्तर, तहसील चुराह बतलाया. जब उसके पास जो कैरी बैग था की तलाशी ली गई तो बैग में कुल 808 ग्राम बत्तीनुमा काला पदार्थ बरामद किया.

जिसे सूंघने और अनुभव के आधार पर चरस प्रतीत हुआ. जिस पर उपरोक्त व्यक्ति को पुलिस दल ने मौका से हिरासत मे ले लिया तथा पुलिस थाना चुवाड़ी मे मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 20 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details