हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रूणूहकोठी जंगल में व्यक्ति की मौत, मामला दर्ज

भरमौर के तहत रूणूहकोठी जंगल में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. 45 वर्षीय रोशन लाल निवासी कुठेड़ के तौर पर हुई है. एसएचओ भरमौर नितिन चौहान ने मामले की पुष्टि की है. परिजनों की ओर से पुलिस को दिए ब्यान में किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है, जिस पर सीआरपीसी 174 के तहत कारवाई अमल में लाई गई है.

By

Published : Nov 9, 2020, 2:10 PM IST

भरमौर थाना
भरमौर थाना

चंबा:पुलिस थाना भरमौर के तहत रूणूहकोठी के जंगल में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान 45 वर्षीय रोशन लाल निवासी कुठेड़ के तौर पर हुई है. शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए भरमौर सिविल अस्पताल भेजा गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. एसएचओ भरमौर नितिन चौहान ने मामले की पुष्टि की है.

पढ़ें:भरमौर में जनमंच कार्यक्रम का आयोजन, बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने की अध्यक्षता

जानकारी के अनुसार रोशन लाल गांव के ऊपरी हिस्से में स्थित जंगल में गया हुआ था. इस दौरान अचानक वह अपना संतुलन खो बैठा और गहरी ढांक में जा गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. लिहाजा रास्ते में रस्सी गिरी होने से परिजनों को घटना का पता चला, जिस पर पुलिस थाना भरमौर से एक टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से ढांक से शव को बाहर निकाला.

शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भरमौर पहुंचाया गया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों की ओर से पुलिस को दिए बयान में किसी प्रकार का शक जाहिर नहीं किया है, जिस पर सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है.

पढ़ें:भरमौर में तीन मंजिला मकान में लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

ABOUT THE AUTHOR

...view details