हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

इस सड़क पर चलने में छूट रहे पसीने , नींद में लीन लोक निर्माण विभाग

चंबा के सलोनी क्षेत्र के अंतर्गत घर जिंडू बझोत्रा मार्ग पर बर्फ की मोटी चादर बिछने से सड़कों पर फिसलन काफी बढ़ गई है. सड़क से वाहनों को क्रॉस करने के लिए लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है.

By

Published : Feb 4, 2020, 10:53 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 11:55 AM IST

difficulties to drive
सड़क पर चलने में छूट रहे पसीने.

चंबा: हिमाचल प्रदेश के पहाड़ी इलाकों से सर्दी के मौसम में भारी कोहरा पड़ रहा है. कोहरे के कारण सड़कों पर गाड़ी चलाना और पैदल चलना मुश्किल हो रहा है. एक तरफ जहां पहाड़ी इलाकों में 10 जनवरी के बाद हालात काफी बिगड़ गए हैं. वहीं, दूसरी तरफ कोहरे की मार से भी वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

चंबा जिला के सलूणी के घरजिंडू-बझोत्रा मार्ग पर लंबे समय बर्फ की मोटी चादर जमी हुई है. बर्फ जमने से सड़कों पर फिसलन काफी बढ़ गई है. अभी तक सड़क से बर्फ हटाने में लोक निर्माण विभाग नाकाम रहा है.

वीडियो रिपोर्ट.

मंगलवार सुबह भी कोहरे की वजह से एक बोलेरो गाड़ी बीच रास्ते में फंस गई. सड़क के बीच गाड़ी फंसने से कई घंटों तक लंबा जाम लगा रहा और लोगों को भारी परेशानियों का सामना कतरना पड़

वहीं, दूसरी ओर सलूणी के एक्सईएन पीसी शर्मा का कहना है कि घरजिंडू-बझोत्रा सड़क पर बर्फबारी के बाद फिसलन बढ़ गई है. विभाग सड़क को ठीक करने में लगा है. सड़क को जल्द ही बहाल कर वाहनों की आवाजाही के लिए खोला जाएगा.

Last Updated : Feb 4, 2020, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details