हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा-कांगड़ा में नहीं होगा कोई भेदभाव, 'फेकुओं' ने सिकरीधार के नाम पर बनाया है लोगों को बेवकूफ- पवन काजल

By

Published : May 8, 2019, 10:33 PM IST

Updated : May 8, 2019, 11:15 PM IST

पवन काजल ने कहा कि सांसद बनने के बाद चंबा कांगड़ा के साथ आधा-आधा हिसाब होगा. उन्होंने दावा किया कि जो उन्होंने राजनीति की है वो छल कपट या धोखे से नहीं की है.

चंबा में जनसभा को संबोधित करते पवन काजल

चंबाः लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की चंबा में चुनावी जनसभा आयोजित की गई. इस दौरान कांगड़ा संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल ने कहा कि चम्बा-कांगड़ा में कोई भेदभाव नहीं होगा. उन्होंने कहा कि फेकुओं ने सिकरीधार के नाम पर जुमलों के माध्यम से चंबा के लोगों को बेवकूफ बनाया.

चंबा में जनसभा को संबोधित करते पवन काजल

पवन काजल ने कहा कि सांसद बनने के बाद चंबा कांगड़ा के साथ आधा-आधा हिसाब होगा. पवन काजल ने दावा किया कि जो उन्होंने राजनीति की है वो छल कपट या धोखे से नहीं की है. उन्होंने कहा कि उन पर जनता ने भरोसा किया है और उन्होंने कोई ठगने का काम नहीं किया. उन्होंने कहा कि वो चंबा के लोगों की टीस जानते हैं. उन्होंने कहा कि चंबा और कांगड़ा में एक समान विकास किया जाएगा.

पढ़ेंः 'इंग्लैंड की कंपनी का स्पष्टीकरण दें राहुल गांधी', सत्ती बोले- प्रदेश में अब भी बंटी है कांग्रेस

पवन काजल ने कहा कि जनता उनका पांचवीं बार भी साथ देगी और इस बार संसद भेजेगी. उन्होंने कहा कि वो जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा चंबा के लोगों को हमेशा बेवकूफ बनाया जाता रहा है. उन्होंने कहा कि वे स्वच्छ राजनीति करते हैं और करते रहेंगे.

Last Updated : May 8, 2019, 11:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details