हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

भरमौर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों पंचायतों में कई घंटों से बिजली गुल, बढ़ी लोगों की परेशानी

जिला चंबा के भरमौर विधानसभा के कई इलाकों में कई घंटों से बिजली गुल है. गर्मी के मौसम में बत्ती गुल होने के कारण लोगों की परेशानी बढ़ गई है.

By

Published : Jul 4, 2019, 3:06 PM IST

Updated : Jul 4, 2019, 3:22 PM IST

दर्जनों पंचायत में बत्ती गुल

चंबा: भरमौर विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोग बीते कई घंटों से अंधरे में जी रहे हैं. गर्मी के मौसम में बत्ती गुल होने पर लोगों की नींद भी उड़ गई है.

जानकारी के अनुसार बुधवार रात को भरमौर उपमंडल की 29 पंचायत समेत उपतहसील धरवाला की दर्जनों पंचायतों में अचानक बिजली गुल हो गई. इस दौरान उपभोक्ता बिजली बहाल होने का इंतजार करते रहे लेकिन राहत नहीं मिल पाई. वहीं, बिजली न होने के कारण सरकारी कार्यालयों, बैंकों और अन्य संस्थानों में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़े: ऐतिहासिक चौगान मैदान के रखरखाव पर खर्च होंगे लाखों रुपये, DC हमीरपुर ने जारी किए निर्देश

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब इस क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति ठप पड़ी हो. यहां पर आए दिन बिजली की समस्या से उपभोक्ताओं को जूझना पड़ रहा है. लिहाजा समस्या का स्थाई समाधान करने के बजाय बिजली बोर्ड भी हर मर्तबा लाइन में फॉल्ट आने की दलील देता है.

उधर, बोर्ड के विक्रम शर्मा का कहना है कि 33 केवी लाइन ब्रेक डाउन होने के चलते बिजली की आपूर्ति बाधित हुई है. विभाग की ओर से लगातार प्रयास जारी है. जल्द ही बिजली बहाल होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े: जिला कांगड़ा में मानसून की पहली बारिश, जमकर बरसे बदरा

Last Updated : Jul 4, 2019, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details