हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा: यातायात नियमों का पालन करने वालों को पुलिस ने दिया गुलाब

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत यातायात के नियमों का पालन करने वालों का गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया गया. वाहन चालकों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील की गई. इस मौके पर डीएसपी चंबा अजय कपूर ने विशेष रूप से शिरकत की.

By

Published : Jan 30, 2021, 3:43 PM IST

National Road Safety Month
राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह

चंबाःसड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत चंबा-तीसा मार्ग पर स्थित बालू नामक स्थान पर यातायात नियमों का पालन करने वाले दो पहिया व चौपहिया वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया गया. इस मौके पर डीएसपी चंबा अजय कपूर ने विशेष रूप से शिरकत की. इस दौरान हेल्मेट पहनने वालों और सभी प्रकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने वाले लोगों को गुलाब के फूल प्रदान किए गए.

जागरूकता के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन

डीएसपी चंबा अजय कपूर ने बताया कि 17 जनवरी से 17 फरवरी तक सड़क सु‌रक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है. इसी क्रम में बालू में पुलिस विभाग द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान यातायात नियमों का पालन करने वालों को गुलाब के फूल प्रदान कर सम्मानित किया गया.

वीडियो.

वाहन चालकों को पढ़ाया यातायात नियमों का पाठ

जिला में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है. इस दौरान विभिन्न विभागों द्वारा वाहन चालकों को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाया जा रहा है. साथ ही नियमों का पालन करने वालों को सम्मानित भी किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-धर्मशाला: CM जयराम ने किसान आंदोलन और पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बयान पर दी प्रतिक्रिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details