हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jul 2, 2020, 10:33 PM IST

ETV Bharat / state

HRTC कैशियर लापता मामला, परिजनों ने ग्रामीणों के साथ RM कार्यालय का किया घेराव

चंबा में घोटाले की जांच के दौरान रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हुए नरेंद्र कुमार कैशियर के परिजनों ने आरएम और कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान परिजनों और मोहल्ले के लोगों में काफी नाराजगी दिखी. जानकारी के मुताबिक चालकों और परिचालकों के रात्रि भत्ता और ओवरटाइम को लेकर जांच चल रही थी. उसी दौरान अचालक नरेंद्र कुमार लापता हो गया.

Missing Cashier Narendra's family
Missing Cashier Narendra's family

चंबा: एचआरटीसी डिपो चंबा में घोटाले की जांच के दौरान रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हुए नरेंद्र कुमार कैशियर के परिजनों ने आरएम और कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान परिजनों और मोहल्ले के लोगों में काफी नाराजगी दिखी.

परिजनों ने बताया कि नरेंद्र को 30 जून को सेवानिवृत होना था. वह ड्यूटी से एक दिन पहले लापता हो गया. इसकी गुमशदगी भी दर्ज की गई. अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है.

लापता नरेंद्र के परिजनों ने एचआरटीसी प्रबंधन पर आरोप लगाया कि घोटाले में जिस व्यक्ति के नाम के साथ परिवहन कर्मचारी संघ ने शिकायत की, उसने हाईकोर्ट में एफआईआर से पहले जमानत भी करवा ली. वह व्यक्ति दोषी होते हुए भी घर पर सुरक्षित है, जबकि बेकसूर नरेंद्र कुमार मानसिक परेशानी की वजह से अचानक लापता हो गया है.

परिजनों ने एचआरटीसी के अधिकारियों को चेतावनी दी अगर घोटाले में नरेंद्र कुमार के चरित्र को लेकर शुक्रवार सुबह तक कोई लिखित जवाब नहीं दिया तो सभी परिजन मोहल्ले वालों के साथ मिलकर चक्का जाम करने को मजबूर होंगे.

एचआरटीसी प्रबंधन ने आश्वासन दिया उच्चाधिकारी से बात करके इस मामले में विचार विमर्श किया जाएगा. आरएम सुभाष ने बताया मामले की जांच चल रही है. कैशियर के लापता होने की शिकायत एचआरटीसी प्रबंधन ने पुलिस में दी है.

बता दें कि एचआरटीसी के चंबा डिपो में चालकों और परिचालकों के रात्रि भत्ता और ओवरटाइम में धांधली की शिकायत के बाद जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :Weather Update: प्रदेश में रफ्तार पकड़ेगा मॉनसून, 5 और 6 जुलाई लिए येलो अलर्ट जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details