हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा से BJP अध्यक्ष बने जसवीर नागपाल, नई जिम्मेदारी मिलने पर संगठन का जताया आभार

By

Published : Jun 7, 2021, 8:18 PM IST

भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता जसवीर नागपाल को पार्टी ने नई जिम्मेदारी सौंपी है. उन्हें चंबा जिला का अध्यक्ष पद दिया गया है. इससे पहले भी जसवीर नागपाल पार्टी के अलग-अलग संगठनों के अलग-अलग पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

जसवीर नागपाल
जसवीर नागपाल

चंबा: प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने चंबा जिला का अध्यक्ष पद भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता जसवीर नागपाल को सौंपा है. बता दें कि जसबीर नागपाल को अब चंबा जिला में भाजपा की कमान सौंपने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है. लंबे समय से पार्टी के लिए हर गतिविधि में तन मन धन से कार्य करने वाले जसवीर नागपाल को संगठन ने तोहफा दिया है.

जसवीर नागपाल को मिली नई जिम्मेदारी

बता दें कि इससे पहले भी जसवीर नागपाल पार्टी के अलग-अलग संगठनों के अलग-अलग पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं. उसी का ही नतीजा है कि संगठन ने एक बार फिर जिम्मेदारी सौंपते हुए अध्यक्ष पद पर जसवीर नागपाल को मनोनीत किया है. जसवीर नागपाल की मानें तो भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा संगठन है जो पार्टी कार्यकर्ताओं का मान सम्मान हमेशा से करता आया है और आगे भी करता रहेगा उसी का ही नतीजा है कि आज मुझे पार्टी ने जो दायित्व दिया है उसे निभाने का भरपूर प्रयास करूंगा.

जेपी नड्डा का जताया आभार

जसवीर नागपाल ने संगठन मंत्री पवन राणा का प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सुरेश कश्यप और राष्ट्रीय भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का धन्यवाद किया है. साथ ही उन्हें भरोसा दिलाया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भी भारत जनता पार्टी एक बार फिर वापसी करेगी और चंबा से 5 सीटें भाजपा की झोली में डाली जाएंगी.

ये भी पढ़ें-विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर मंडी के युवकों से 8 लाख की ठगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details