हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बेरहम पति ने डंडे से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, पैसों के लिए उतारा मौत के घाट

चंबा में सलूणी में पति द्वारा पत्नी की हत्या का मामला सामने आया है. पति-पत्नी में एफडी की कॉपी के लिए झगड़ा हो गया और बात इतनी बढ़ गई कि बेरहम पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की जान ले ली.

By

Published : Jun 10, 2019, 10:35 PM IST

मृतक महिला.

चंबा: दूरदराज क्षेत्र सलूणी के अंतर्गत आने वाले मंडोलू गांव में पति द्वारा पत्नी की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. पति ने पत्नी से एफडी की कॉपी मांगी और इसे लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि बेरहम पति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

बेरहम पति ने डंडे से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या (वीडियो).

दरअसल, सुबह के समय भांतो देवी अपने घर में काम कर रही थी और इस दौरान उसके पति ने उससे अपनी एफडी की कॉपी मांगी. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और पति सुभाष ने डंडे से भांतो देवी के सिर पर मार-मारकर उसकी हत्या कर दी.

ग्रामीणों से मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने गहनता से घटनास्थल की छानबीन की और मौके से कई सैंपल उठाए. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सलूणी रामकरण सिंह राणा ने बताया कि मंडोलू गांव में महिला के मर्डर की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कई लोगों के बयान दर्ज किए. मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details