हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टिकरीगढ़ को मिला पशु औषधालय, विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने रखी आधारशीला

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने टिकरीगढ़ में पशु औषधालय की विधिवत तरीके से आधारशिला रखी. इस दौरान हंसराज ने टिकरी और कोटी में लाभार्थियों को गृहिणी सुविधा योजना के तहत निशुल्क एलपीजी कनेक्शन भी बांटे.

By

Published : Sep 20, 2019, 9:09 AM IST

टिकरीगढ़ को मिला पशु ओषाधाल्या, 15 लाख होगा खर्च

चंबा:विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने चुराह विधानसभा क्षेत्र के तहत टिकरी में 15 लाख 25 हजार रुपये की लागत से निर्मित होने वाले पशु औषधालय की विधिवत तरीके से आधारशिला रखी. उन्होंने पुखरी के समीप 18 लाख 56 हजार रुपये की लागत से निर्मित होने वाली भूमणी-धारूई सड़क का शिलान्यास भी किया.

विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने कहा कि चुराह को हिमाचल प्रदेश में मॉडल विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जा रहा है. हंसराज ने कहा कि टिकरी में विद्युत व पानी की समस्या के निवारण के लिये विभाग तत्परता से कार्य कर रहे हैं. इस क्षेत्र में महाविद्यालय खोलने का मामला प्रदेश सरकार के समक्ष प्रस्तुत किया गया है. आईटीआई के भवन निर्माण का कार्य भी शीघ्र ही शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सड़क किनारे पैदल जा रही युवतियों को गाड़ी ने मारी टक्कर, अस्पताल में उपचाराधीन

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि जिला चंबा में पोषण अभियान जन आंदोलन की तरह चलाया जा रहा है. उन्होंने पोषण माह को सफल बनाने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों, सरकारी विभागों, सामाजिक संगठनों, सार्वजनिक व निजी क्षेत्र से सहयोग की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details