हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रदेश हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन दिलदार अली बट की जमातियों से अपील, सरकार का करें सहयोग

By

Published : Apr 7, 2020, 10:54 PM IST

दिलदार अली बट ने कहा कि तबलीगी जमात से जुड़े लोग खुलकर सामने आएं और सरकार के साथ सहयोग करें. हम एक साथ इस बीमारी के खिलाफ जितना लड़ेंगे, उतना हमारे लिए बेहतर होगा.

Dildar Ali Butt appeal  to Tabligi jamat people
दिलदार अली बट ने तबलीगी जमात के लोगों से अपील की

चंबा: दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज से शुरू हुआ कोरोना संक्रमण हिमाचल प्रदेश में भी दस्तक दे चुका है. प्रदेश में अभी तक तबलीगी जमात से लौटे 11 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं.

हालांकि, हिमाचल प्रदेश के डीजीपी एसआर मरडी ने तबलीगी जमात से जुड़े लोगों से बार-बार आह्वान किया है कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए लोग सामने आएं और अपनी पूरी जानकारी पुलिस को दें.

वहीं, अभी भी कुछ लोग खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं, जिसके बाद मुस्लिम समुदाय से जुड़े लोगों ने तबलीगी जमात से जुड़े लोगों से आह्वान किया है कि वह सरकार की पूरी सहायता करें. हिमाचल प्रदेश हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन दिलदार अली बट ने चंबा जिला में कोविड-19 के 4 मामले सामने आने के बाद तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को वीडियो के माध्यम से अपील की है.

दिलदार अली बट ने कहा कि तबलीगी जमात से जुड़े लोग खुलकर सामने आएं और सरकार के साथ सहयोग करें. हम एक साथ इस बीमारी के खिलाफ जितना लड़ेंगे, उतना हमारे लिए बेहतर होगा. उन्होंने कहा कि सरकार और प्रशासन को इसकी जानकारी देने पर आपके साथ-साथ आपका परिवार और समाज इस बीमारी से दूर रहेगा.

ये भी पढ़ें:मेडिकल कॉलेज नेरचौक रवाना किए गए कोरोना पॉजिटिव, तीसा की 9 पंचायतें सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details