हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राज्यस्थान के कोटा से भरमौर पहुंचा इलेक्ट्रिकल इंजीनियर निकला कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन था संक्रमित

By

Published : Jul 27, 2020, 11:48 AM IST

स्वास्थ्य खंड भरमौर के तहत 25 जुलाई को कुल 13 सैंपल कोविड-19 की जांच के लिए भेजे गए थे. जिनमें से भरमौर के लाहल से लिया गया एक सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है.

concept image
concept image

चंबा: जिला के भरमौर उपमंडल में 33 केवी सब-स्टेशन का निर्माण कर रही कंपनी का इलेक्ट्रिकल इंजीनियर कोरोना पॉजिटिव आया है. इसके चलते यहां पर हड़कंप मच गया है. यह शख्स राज्यस्थान के कोटा से भरमौर के लाहल पहुंचा था और उसे होम क्वारंटाइन में रखा गया था.

बहरहाल स्वास्थ्य विभाग ने अब मामले में आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है. जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य खंड भरमौर के तहत 25 जुलाई को कुल 13 सैंपल कोविड-19 की जांच के लिए भेजे गए थे. जिनमें से भरमौर के लाहल से लिया गया एक सैंपल कोरोना पॉजिटिव आया है.

पता चला है कि यह व्यक्ति राज्यस्थान के कोटा से 21 जुलाई को ट्रेन के जरिए अमृतसर पहुंचा था और वहां से टैक्सी हायर कर 22 जुलाई को भरमौर के लाहल पहुंचा था. 47 साल के इस व्यक्ति का सैंपल 25 जुलाई को लेकर जांच के लिए भेजा था, जो कि पॉजिटिव आया है.

पॉजिटिव आए व्यक्ति को होम क्वारंटाइन किया गया था. वहीं, खंड स्वास्थ्य अधिकारी भरमौर डॉ. अंकित शर्मा का कहना है कि उक्त व्यक्ति डायबिटिज और हाईपरटेंशन का रोगी है. उनका कहना है कि विभाग अब आगामी कार्रवाई में जुट गया है.

ये भी पढ़ें-चरस सप्लायर गिरफ्तार, पकड़े गए 2 युवकों की निशानदेही पर हुई गिरफ्तारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details