हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

गली सड़ी हालत में झाड़ियों से मिला शव, नहीं हुई शिनाख्त

By

Published : Jul 18, 2020, 8:44 AM IST

नगोड़ी गांव में पशु चरा रहे व्यक्ति ने शव को झाड़ियों में देखा. इसकी जानकारी स्थानीय वार्ड सदस्य और दूसरे पंचायत प्रतिनिधियों को दी गई. इसके बाद सुल्तानपुर चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

चंबा, नगोड़ी में मिला शव
झाड़ियों में पड़ा शव

चंबा: ग्राम पंचायत साच के नगोड़ी गांव में शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव काफी दिन पुराना बताया जा रहा है. झाड़ियों से मिला शव पूरी तरह से सड़ चुका था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया.

शिनाख्त के लिए शव को मेडिकल कॉलेज चंबा के शव गृह में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पूरे क्षेत्र में गुमशुदा हुए लोगों के बारे में दर्ज करवाई गई रिपोर्ट को खंगाला जा रहा है, ताकि शव के बारे में पता लगाया जा सके. मेडिकल कॉलेज चंबा के चिकित्सा अधीक्षक मोहन सिंह ने बताया कि शव काफी पुराना है.

एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि व्यक्ति का शव मिलने के बाद पुलिस को सूचना मिली थी. शव काफी पुराना है, पहचान के लिए शव मेडिकल कॉलेज में रखवाया है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह के वक्त एक व्यक्ति पशुओं को चरा रहा था. इसी दौरान पशु चरा रहे व्यक्ति ने झाड़ियों में शव को देखा. इसकी जानकारी स्थानीय वार्ड सदस्य और दूसरे पंचायत प्रतिनिधियों को दी गई. इसके बाद सुल्तानपुर चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया और कड़ी मशक्कत के बाद शव को सड़क तक पहुंचाया. कपड़ो की मदद से शव को पहचानने की कोशिश की जा रही है. शव मिलने की सूचना पूरे क्षेत्र में दी गई है, ताकि पहचान की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details