हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आशा कुमारी की हंस राज को दो टूक! कहा- डीएसपी कार्यालय नहीं होगा शिफ्ट

By

Published : Apr 29, 2021, 8:01 PM IST

Updated : Apr 30, 2021, 7:26 PM IST

आशा कुमारी ने सलूनी डीएसपी कार्यालय को चुराह में शिफ्ट करने के फेसले को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक पत्र लिखा है. आशा कुमारी ने हंसराज पर तंज कसते हुए कहा की अगर आपको डीएसपी कार्यालय चाहिए तो आप सरकार में बेठे हैं सरकार से मांग करिए कि नया डीएसपी कार्यालय खोला जाए. अगर किसी ने डलहौजी विधान सभा क्षेत्र की तरफ नजर भी रखी तो उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

Dalhousie MLA Asha Kumari
फोटो.

चंबा:हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं 6 बार की विधायक आशा कुमारी ने सलूनी डीएसपी कार्यालय को चुराह में शिफ्ट करने के फेसले को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक पत्र लिखा है. मामला कुछ दिन पहले का है प्रदेश विधान सभा के उपाध्यक्ष और चुराह विधान सभा के भाजपा विधायक हंस राज ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था की सलूनी के डीएसपी कार्यालय को चुराह बदला जाए.

डलहौजी की विधायक की दो टूक

इस पर डलहौजी की विधायक ने दो टूक शब्दों में कह दिया कि सलूनी का डीएसपी कार्यालय चुराह नहीं जाएगा. उन्होंने हंस राज पर जुबानी तंज कसते हुए कहा की आप ने सोच कैसे लिया की सलूनी का डीएसपी कार्यालय आपके विधान सभा क्षेत्र को शिफ्ट होने देंगे. अगर भविष्य में ऐसा करने की सोची तो हम सलूनी के सभी लोग सड़कों पर उतरेंगे.

वीडियो.

हंसराज पर कसा तंज

आशा कुमारी ने हंसराज पर तंज कसते हुए कहा की अगर आपको डीएसपी कार्यालय चाहिए तो आप सरकार में बेठे हैं सरकार से मांग करिए की नया डीएसपी कार्यालय खोला जाए. अगर किसी ने डलहौजी विधान सभा क्षेत्र की तरफ नजर भी रखी तो उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

मेरे विधायक रहते ये संभव नहींः आशा कुमारी

आशा कुमारी ने कहा कि हंसराज आपकी सरकार सुनती नहीं है इसलिए आप सलूनी डीएसपी कार्यालय को शिफ्ट करने के लिए पत्र लिख रहे हैं. मेरे विधायक रहते ये संभव नहीं है. डीएसपी कार्यालय का यहां होना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि सबसे अधिक जम्मू कश्मीर के साथ सलूनी का क्षेत्र लगता है. ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से भी अहम है.

सलूनी क्षेत्र की सीमाएं सबसे ज्यादा जम्मू कश्मीर के साथ

दूसरी आशा कुमारी ने कहा की सलूनी के डीएसपी कार्यालय को चुराह शिफ्ट करने के लिए विधान सभा उपाध्यक्ष और चुराह से भाजपा विधायक हंसराज ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा था और सुरक्षा की दृष्टि का हवाला दिया था की चुराह का काफी क्षेत्र जम्मू कश्मीर के साथ लगता है. ऐसे में आशा कुमारी ने उनका ज्ञान ठीक करने के लिए कहा की शायद हंस राज को मालूम नहीं होगा की सलूनी क्षेत्र की सीमाएं सबसे ज्यादा जम्मू कश्मीर के साथ लागती है.

ऐसे में मुख्यमंत्री से मांग की है की सलूनी का डीएसपी कार्यालय चुराह शिफ्ट नहीं होना चहिए. अगर ऐसा हुआ तो में अपनी विधान सभा की जनता के साथ हूं और हम लोग सड़कों पर उतरेंगे. हालांकि मेरा पत्र मुख्यमंत्री के पास पहुंच गया है. उस पर गौर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-अच्छी खबर...पांगी में तीन शावकों के साथ दिखाई दी मादा बर्फानी तेंदुआ

Last Updated : Apr 30, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details