हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज, केंद्र व राज्य सरकार पर साधा निशाना

जिला चंबा के भटियात और भरमौर विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पर्यवक्षकों ने बैठक कर कई अहम टिप्स दिए, इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Aug 10, 2019, 9:06 PM IST

congress meeting

चंबाः जिले के भटियात और भरमौर विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने शनिवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठकों का आयोजन कर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली और साथ ही कमेटियों के गठन पर भी चर्चा की है.

बैठक में पर्यवेक्षक रामस्वरूप, सत्यजीत नेगी समेत राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया विशेष तौर पर मौजूद रहे. इस दौरान कुलदीय सिंह पठानिया ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

चंबा कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं की टटोली नब्ज

कुलदीप सिंह पठानिया ने अपने संबोधन में प्रदेश सरकार व मौजूदा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि भटियात विधानसभा क्षेत्र में सही तरीके से विकास कार्यों को नहीं किया. जनता के लिए कोई जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू नहीं की गई. बेरोजगार युवाओं को रोजगार भी उपलब्ध नहीं करवाए गए.

ये भी पढे़ें -दुनिया का सबसे ज्यादा ऑक्सीजन देने वाला राज्य बनेगा हिमाचल, सरकार कर रही ये प्रयास

वहीं, पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा. भरमौरी ने कहा कि कांग्रेस समर्थित लोगों को निशाना बनाकर प्रताड़ित किया जा रहा है. जिसे हरगिज सहन नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details