हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तीसा बैरागढ़ सड़क की हालत खस्ता, वाहन चालक परेशान

चुराह विधानसभा क्षेत्र के बैरागढ़ सड़क की हालत बहुत ही खस्ता है. कई बार इस रास्ते पर हादसों में लोग अपनी जान गवा चुके हैं. इस सड़क पर इतने गड्डे पड़े चुके हुए हैं, जिससे यहां हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है.

By

Published : Nov 25, 2020, 7:49 PM IST

तीसा बैरागढ़ सड़क
तीसा बैरागढ़ सड़क

चंबा:चुराह विधानसभा क्षेत्र में बैरागढ़ सड़क की हालत बहुत ही खस्ता है. यह सड़क मार्ग जगह-जगह से टूटा हुआ है और सड़क के किनारे पर पैराफिट व क्रैश बैरियर की भी बहुत कमी खल रही है. कई बार इस रास्ते पर हादसों में लोग अपनी जान गवा चुके हैं. इस सड़क पर इतने गड्डे पड़े हुए हैं, जिससे यहां हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है.

लोक निर्माण विभाग से मांग

लोगों का कहना है कि सड़क पर क्रेश बेरियर भी नहीं हैं. सड़क हादसा होने पर गाड़ी खाई में गिर सकती है, जहां से बचने की कोई उम्मीद नहीं है. हैरानी की बात है कि इस सड़क किनारे ही हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष का आवास है, लेकिन इसके बावजूद भी इस रास्ते की हालत खस्ता है. ऐसे में लोगों का सफर करना मुश्किल हो रहा है. कई बार लोगों ने लोक निर्माण विभाग से मांग भी की, लेकिन कोई असर नहीं हुआ है.

वीडियो रिपोर्ट.

सरकार से यह है मांग

लोगों ने बताया कि सड़कों पर पड़े खड्डों से वाहनों की हालत खस्ता हो जाती है. लोगों ने सरकार से सड़क की मरम्मत की मांग की है. बैरागढ़ सड़क की हालत काफी खस्ता है. ऐसे में विभाग को इस सड़क की हालत में सुधार करना चाहिए, जिससे लोगों को बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाई जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details