हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट भरमौर पर फटा बादल, वाहनों की आवाजाही हुई बंद

By

Published : May 4, 2021, 7:38 PM IST

चंबा के विकास खंड मेहला की ग्राम पंचायत कुनेड के कलसूई में सुबह के करीब 8 बजे बदल फटने से राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट भरमौर पर आवाजाही पूरी तरह से ठप हो गई है, ऐसे में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है. जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि बारिश के मौसम में बिना कार्य अपने घरों से बाहर ना निकले और एहतियात बरतें और अगर काम हो तो चार से पांच लोग एक साथ समूह में चले ताकि खतरे को भांपा जा सके.

National highway Pathankot Bharmour  cloudburst in Chamba
फोटो

चंबा: जिला के अंतर्गत आने वाले विकास खंड मेहला की ग्राम पंचायत कुनेड के कलसूई में इस बादल के फटने से राष्ट्रीय राजमार्ग पठानकोट भरमौर पर आवाजाही पूरी तरह से ठप हो गई है, ऐसे में लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है.

बता दें कि सुबह के करीब 8 बजे बदल फटा, जिससे भारी मात्रा में सूखे नाले अचानक बाढ़ आ गई और इस बादल फटने से राष्ट्रीय राजमार्ग अथॉरिटी को काफी नुकसान झेलना पड़ा है. हालंकि भरमौर से आने ओर जाने वाले वाहन की आवाजाही बंद हो गई. वहीं, इसकी सूचना मिलने पर राष्ट्रीय राजमार्ग अथॉरिटी ने मार्ग को खोलने को मशीनरी भी भेजी है, लेकिन रात को हुई इस बारिश से जिला प्रशासन के कार्य में बाधा बनी.

वीडियो..

वाहनों के थमे पहिए

बता दें कि चंबा से भरमौर को जाने वाले सभी वाहनों के पहिए थम से गए हैं, क्योंकि जिस तरह से बादल फटा है. उसके बाद काफी नुकसान सड़क को कलसूई के पास देखने को मिला है. ऐसे में लोगों को दिक्कतों का सामना ना हो इसको लेकर जिला प्रशासन ने भी एहतियात के तौर पर उचित कदम उठाने का फैसला किया है. वहीं, बादल फटने के बाद हालात बद से बदतर हो गए हैं

जिला प्रशासन ने लोगों से की ये अपील

जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि बारिश के मौसम में बिना कार्य अपने घरों से बाहर ना निकले और एहतियात बरतें और अगर काम हो तो चार से पांच लोग एक साथ समूह में चलें ताकि खतरे को भांपा जा सके.

ये भी पढ़ें-निजी बसों की हड़ताल से यात्री परेशान, लोगों की सरकार से मांग- लॉकडाउन लगाएं या सबकुछ खोल दें

ABOUT THE AUTHOR

...view details