हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा में पकड़ी महिला नशा तस्कर, चेकिंग के दौरान 515 ग्राम चरस बरामद

चुराह क्षेत्र के नकरोड़ के समीप कतार बाई के पास पुलिस ने नाका लगाया था. इस दौरान एक महिला के कब्जे से 515 ग्राम चरस बरामद की गई है.

By

Published : Mar 11, 2019, 10:25 PM IST

चंबा में महिला से चरस बरामद

चंबाः चुराह क्षेत्र के नकरोड़ के समीप कतार बाई के पास पुलिस ने नाका लगाया था. इस दौरान एक महिला वहां से अपने बच्चे के साथ गुजर रही थी और हाथ में बैग लिया था.

चंबा में महिला से चरस बरामद

पुलिस ने शक के आधार पर महिला का बैग चेक किया तो उससे 515 ग्राम चरस बरामद की गई. पुलिस ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. पहली बार चरस तस्करी की इस तरह की पहली घटना है जब महिला के साथ उसका दो साल का बच्चा भी मौजूद था.

पुलिस ने महिला के बच्चे को उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि गीता देवी नूरपुर के मदनपुर की रहने वाली है. वहीं पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर महिला चंबा कैसे पहुंची और नशे के तस्करों के साथ इसका क्या संबंध है.

वहीं एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने कहा कि पुलिस गश्त के दौरान महिला से 515 ग्राम चरस बरामद हुई है. महिला के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है. उसके साथ एक बच्चा था, जिसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details