हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

युवा इंटक ने लगाया आरोप, विधायक की मौजूदगी में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

चंद्रमणी कुलेठी ने होली में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि स्थानीय विधायक जिया लाल खुद ही अपनी सरकार द्वारा जारी दिशा- निर्देशों को तोड़ रहे हैं जिसका प्रमाण शुक्रवार को होली में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला.

By

Published : Aug 29, 2020, 9:09 AM IST

Updated : Aug 29, 2020, 10:51 AM IST

Chandramani Kulethi attacks MLA Jia Lal
चंद्रमणी कुलेठी

चंबा: होली उपमंडल में लोक निर्माण विभाग के आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर युवा इंटक के जिला अध्यक्ष ने सरकार पर आरोप लगाया है. चंद्रमणी कुलेठी ने कहा कि इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई. उन्होंने सरकार से विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

चंद्रमणी कुलेठी ने होली में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि स्थानीय विधायक जिया लाल खुद ही अपनी सरकार द्वारा जारी दिशा- निर्देशों को तोड़ रहे हैं जिसका प्रमाण शुक्रवार को होली में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला. चंद्रमणी ने कहा कि कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा अधिकारियों की भीड़ जमा रही और सामाजिक दूरी की भी पालना नहीं की गई है.

वीडियो रिपोर्ट

चंद्रमणी कुलेठी ने कहा कि शुक्रवार की सुबह ही होली क्षेत्र में परियोजना के 10 कामगार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, तो ऐसे में विधायक को शिलान्यास करने की कौन सी एमरजेंसी आन पड़ी थी. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में विधायक को पहले भी सरकार की गाईडलाईन में शामिल नियमों को तोड़ते हुए देखा जा चुका है. स्थानीय विधायक अपनी ही सरकार के नियमों की पालना करने से परहेज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि विधायक को यह शिलान्यास ऑनलाइन करना चाहिए था. कुलेठी ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि भरमौर के विधायक पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-KNH अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला निकली पाॅजिटिव, शहर में हड़कंप

ये भी पढ़ें-4500 पदों पर रूकी शिक्षक भर्ती शुरू करवाने की मांग को लेकर सरकार जाएगी हाईकोर्ट

Last Updated : Aug 29, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details