हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा-होली मार्ग पर डंगा धंसने से सड़क के बीच फंसा ट्राला, यातायात ठप्प

By

Published : Dec 28, 2020, 8:02 PM IST

खड़ामुख के पास कच्चा डंगा धंसने से एक ट्राला बीच सड़क में फंस गया. सुबह से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से ठप्प पड़ी हुई है. शाम तक भी सड़क यातायात के लिए बहाल नहीं हो पाई है.

Chamba-Holi road closed
चंबा-होली मार्ग पर सड़क के बीचों-बीच फंसा ट्राला, यातायात ठप्प

चंबाःचंबा-होली मुख्य मार्ग पर खड़ामुख के पास कच्चा डंगा धंसने से एक ट्राला बीच सड़क में फंस गया. इस वजह से मार्ग पर सुबह से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से ठप्प पड़ी हुई है. सड़क के दोनों तरफ सुबह से कई गाड़ियां फंसी हुई हैं. यात्री भी कड़ाके की ठंड़ में ठिठुरने को मजबूर हैं. सड़क पर फंसे ट्राले को निकालने के प्रयास जारी है. शाम तक भी सड़क यातायात के लिए बहाल नहीं हो पाई है.

कच्चे डंगों की वजह से हो रहे हादसे

खड़ामुख के पास होली की तरफ सरिया ले जा रहा ट्राला डंगा धंसने से लटक गया. डंगा धंसने के बाद सामान से भरा हुआ ट्राला एक तरफ लटक गया. ट्राला रावी नदी में गिरने से बचा गया, जिससे जानी नुकसान होने बच गया. बता दें कि होली सड़क मार्ग कई स्थानों पर कच्चे डंगे लगाए गए हैं, इसी बजह से सड़क पर हादसों का खतरा बना रहता है.

वीडियो

सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम

ट्राले के सड़क के बीच में फंसने से सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की कतारें भी लग गई. बता दें कि होली घाटी में हाइड्रो-प्रोजेक्ट का निर्माण कार्य चल रहा है. जिसके चलते रोजाना भारी वाहन इस मार्ग से होकर गुजरते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details