हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 13, 2019, 10:10 AM IST

ETV Bharat / state

चंबा के लचोड़ी में चमेरा डैम में लुढ़की बोलेरो, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

चंबा जिले के लचोड़ी में एक अनियंत्रित गाड़ी चमेरा डैम में गिर गई. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज चंबा में चल रहा है.

डैम में लुढ़की बोलेरो

चंबा: प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन हो रहे हादसों के कारण लोगों को लगातार अपनी जिंदगियों से हाथ धोना पड़ रहा है. चंबा जिला के लचोड़ी में एक बोलेरो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें सवार तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हुए हैं.

लचोड़ी से करीब दस मीटर की दूरी पर ही ड्राइवर गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिस कारण गाड़ी चमेरा बांध के किनारे से नीचे जा गिरी. गाड़ी में सवार लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

गाड़ी के सड़क से नीचे गिरने पर स्थानीय लोगों ने तुरंत किश्ती के जरिये गाड़ी तक पहुंचने का प्रयास किया. इसके बाद तीनों लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से डैम से बहार निकाला गया. तीनों घायलों की हालात अभी गंभीर बनी हुई है. जिन्हें चंबा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है. घायलों के बयान के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details