हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में बसों को किया जा रहा सैनिटाइज, प्रशासन लोगों को कर रहा जागरुक

By

Published : Mar 20, 2020, 1:04 PM IST

कोरोना वायरस के चलते चंबा प्रशासन लोगों को जागरुक करने के साथ-साथ बस अड्डों को सैनिटाइज करने का काम भी कर रहा है. लोग प्रशासन की इस पहल को सराहनीय कदम बता रहे हैं.

Buses are being sanitized in Chamba
चंबा में बसों को किया जा रहा सैनिटाइज

चंबा: कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया भर में दहशत का माहौल है. भारत में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि सैकड़ों लोग इस बीमारी से संक्रमित हैं. इसी कड़ी में ईटीवी भारत ने प्रदेश के चंबा जिला के राज्य बस अड्डे पर बसों का जायजा लिया. इस दौरान लोगों ने पथ परिवहन निगम की पहल को सराहनीय बताया.

रियल्टी चेक के दौरान बस अड्डे पर प्रदेश परिवहन निगम की बसें और निजी बसों को सैनिटाइज करते हुए पाया गया. गौर रहे कि इस बस अड्डे से जिला के पांच उपमंडलों को पथ परिवहन निगम और निजी बसों का आवागमन होता है. जिससे काफी संख्या में लोग यहां पहुंचते हैं.

वीडियो रिपोर्ट

बसों में सवार यात्रियों ने बताया कि विभाग की इस पहल से वह काफी खुश हैं. लोगों का कहना है कि प्रशासन सफाई व्यवस्था के साथ-साथ लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरुक भी कर रहा है, ऐसे में उन्हें इस भयानक बीमारी के बारे में काफी जानकारी मिल रही है.

एचआरटीसी क्षेत्रीय प्रबंधक सुभाष रंहोत्रा का कहना है कि जिला मुख्यालय के अंतर राज्य बस अड्डा पर सभी बसों को सैनिटाइज करने का कार्य शुरू किया है. लोगों को अफवाहों से बचाने के लिए प्रशासन कई प्रयास कर रहा है.

ये भी पढ़ें:कोरोना का खौफ: 'आइसोलेशन' में मनाली, 'ICU' में टूरिज्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details