हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

डलहौजी में रक्तदान शिविर का आयोजन, 38 स्वयं सेवकों ने किया रक्तदान

सनातन धर्म सभा कुट्ट पलिहान के सौजन्य से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. उपमंडल अधिकारी डलहौजी जगन ठाकुर ने लोगों को भगत सिंह राजगुरु और सुखदेव से प्रेरणा लेकर देश के प्रति प्रेम भाव जागृत करने और अपने कार्य क्षेत्र में ईमानदारी से किए जाने वाले कार्य को भी देशभक्ति की संज्ञा दी.

By

Published : Mar 23, 2021, 10:08 PM IST

Blood donation camp
फोटो.

डलहौजीःसनातन धर्म सभा कुट्ट पलिहान के सौजन्य से शहीदे आजम भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव के बलिदान दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. देशभक्तों को श्रद्धांजलि दी गई. इस अवसर पर उप-मंडल अधिकारी डलहौजी जगन ठाकुर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हुए.

मुख्य अतिथि ने कही ये बात

बतौर मुख्य अतिथि अपने संबोधन में उपमंडल अधिकारी डलहौजी जगन ठाकुर ने लोगों को भगत सिंह राजगुरु और सुखदेव से प्रेरणा लेकर देश के प्रति प्रेम भाव जागृत करने और अपने कार्य क्षेत्र में ईमानदारी से किए जाने वाले कार्य को भी देशभक्ति की संज्ञा दी. उन्होंने सभा के द्वारा किए जा रहे सतत प्रयासों की भी प्रशंसा की.

38 स्वयं सेवकों ने किया रक्तदान

इस शिविर में 38 स्वयं सेवकों ने रक्तदान किया. सभा के अध्यक्ष उमेश शर्मा ने अपने संबोधन में रक्तदान करने वाले समस्त साथियों का धन्यवाद किया. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संपूर्ण कार्य बड़ी सफलता से किया. जिसके लिए विभाग की टीम का आभार व्यक्त किया.

ये लोग रहे मौजूद

नगर परिषद डलहौजी के उपाध्यक्ष संजीव पठानिया, स्थानीय पंचायत प्रधान चमन लाल, उप प्रधान मनजीत कुमार, पंचायत सचिव सारिका गुलेरिया, स्वास्थ्य विभाग की टीम में डॉक्टर आशीष चौधरी, संजय कुमार, अनिल कुमार, मोनिका ठाकुर, ममता देवी, निधिया राम मुख्य शिक्षक विक्रम कौशल, शिक्षक विकास कुमार, विशेष रूप से उपस्थित रहे.

रक्तदान शिविर का सफल संचालन

मंच संचालन वीरेंद्र ठाकुर ने किया. इस आयोजित कार्यक्रम में सभा के अध्यक्ष अमन शर्मा, उपाध्यक्ष सुनील कुमार, महासचिव विजय कुमार, कोषाध्यक्ष सतीश कुमार, सलाहकार कपिल शर्मा कार्यकारिणी सदस्य विक्की शर्मा के सहयोग से रक्तदान शिविर का सफल संचालन किया गया.

ये भी पढ़ें-कोल्ड डेजर्ट लाहौल-स्पीति में महिलाओं की हुकूमत, तीन साल में रेप का एक भी केस नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details