हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस समर्थित BDC सदस्यों को तंग कर रही सरकार, भरमौरी ने दी मुख्यमंत्री के घेराव की चेतावनी

पंचायत समिति मैहला के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की ताजपोशी के बाद पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी सीधे तौर पर सरकार पर वार करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि ब्लॉक समिति के सदस्यों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पंचायत समिति की महिला सदस्यों को पुलिस बल का इस्तेमाल कर धमकाया जा रहा है.

By

Published : Feb 1, 2021, 5:18 PM IST

BJP Government harassing Congress-backed BDC members IN CAHMBA SAID BHARMOURI
कांग्रेस समर्थित BDC सदस्यों को तंग कर रही सरकार

चंबा: पंचायती राज चुनाव के बाद बीडीसी अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की ताजपोशी के बाद विपक्षी दल सरकार पर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. पंचायत समिति मैहला के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की ताजपोशी के बाद पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी सीधे तौर पर सरकार पर वार करते नजर आ रहे हैं.

भरमौरी ने जिला के विधायकों और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों पर भी जमकर हल्ला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा के नेता राजनीतिक शक्ति दिखाकर कांग्रेस के लोगों को धमका रहे हैं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भाजपा के नेता बाज नहीं आए, तो वह एक बहुत बड़े आंदोलन की राह भी अपना सकते हैं.

वीडियो.
भरमौरी का सरकार-प्रशासन पर वार

पंचायत समिति अध्यक्ष के चुनाव के बाद ठाकुर सिंह भरमौरी ने एक प्रेसवार्ता में प्रशासनिक अधिकारियों और भाजपा के राजनेताओं को जमकर आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा उन्हें बहुत अफसोस है कि पंचायत समिति के चुनाव में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर भाजपा के विधायकों ने ब्लॉक समिति के मेंबर और उनके घरवालों को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया है.

उन्होंने कहा कि ब्लॉक समिति के सदस्यों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पंचायत समिति की महिला सदस्यों को पुलिस बल का इस्तेमाल कर धमकाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री के घेराव की चेतावनी

ठाकुर सिंह भरमौरी ने कहा कि भरमौर में बीडीसी सदस्यों की शपथ हो चुकी है. वहां कांग्रेस समर्थित बीडीसी महिलाओं के घर के कर्मचारियों और उनके रिश्तेदारों की ट्रांसफर कर परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार-प्रशासन ने इस तरह से धमकाने का कार्य बंद नहीं किया तो वह भाजपा नेताओं समेत प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भी घेराव करेंगे.

ये भी पढ़ें-टौणीदेवी में राम मंदिर निर्माण समर्पण निधि अभियान के तहत रैली का आयोजन, पूर्व CM भी रहे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details