हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा: पंचायत चुनाव में बीजेपी का 80 फीसदी सीट पर जीत का दावा

पंचायती राज चुनाव में दोनों सियासी पार्टी जीत का दावा कर रही हैं. चंबा बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने कहा कि चंबा में 80 फीसदी प्रधान, उप-प्रधान और वार्ड सदस्य के रुप में जीत हासिल करने वाले उम्मीदवार बीजेपी समर्थित हैं. ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन्हें अपना उम्मीदवार बताकर लोगों को गुमराह न करे.

By

Published : Jan 22, 2021, 7:10 PM IST

BJP claims win in 80 percent seats in panchayat election of chamba
पंचायत चुनाव में बीजेपी का 80 फीसदी सीट पर जीत का दावा

चंबाःहिमाचल प्रदेश पंचायती राज चुनाव में दोनों सियासी पार्टी जीत का दावा कर रही हैं. एक तरफ जहां बीजेपी पंचायती राज चुनाव में अपने समर्थित उम्मीदवार प्रधान और उप-प्रधान की जीत की बात कर रही है.

बीजेपी के जिला कार्यकारी अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने पत्रकार वार्ता में कहा कि चंबा जिला में 80 फीसदी प्रधान, उप-प्रधान और वार्ड सदस्य के रुप में जीत हासिल करने वाले उम्मीदवार बीजेपी समर्थित हैं.

वीडियो.

लोगों को गुमराह कर रही कांग्रेसः ठाकुर

जीएस ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इन्हें अपना उम्मीदवार बताकर लोगों को गुमराह न करे. जनता ने बीजेपी के साथ है. जीएस ठाकुर ने जीत का श्रेय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के अथक प्रयास और विकासात्मक कार्य से लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दिया है.

कार्यकारी अध्यक्ष जीएस ठाकुर ने कहा कि 3 सालों के विकासात्मक कार्य पर लोगों ने भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि चंबा जिला में कांग्रेस अपनी जमीन तलाश रही है. कांग्रेस पार्टी के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए पंचायती राज चुनाव में कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है.

ये भी पढ़ेंःकांग्रेस नेता धर्म सिंह पठानिया BDC चुनाव हारे, युवा प्रत्याशी विनोद ने दी शिकस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details