हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भरमौर बीजेपी मंडल की हुई बैठक, जिला परिषद के वार्डों के लिए प्रत्याशी के नामों पर मंथन

By

Published : Dec 23, 2020, 8:02 PM IST

विधायक जिया लाल कपूर की अध्यक्षता में भरमौर बीजेपी मंडल की एक अहम बैठक आयोजित की गई. इस दौरान जिला परिषद के वार्डों में पार्टी प्रत्याशी के नामों पर मंथन किया गया. जिला परिषद के सुनारा वार्ड से पूजा देवी और सुनीता भूषण का नाम सामने आया है. अब इस पर मंथन किया जा रहा है.

भरमौर बीजेपी की बैठक
भरमौर बीजेपी की बैठक

चंबा:भरमौर भाजपा मंडल की एक अहम बैठक बुधवार को आयोजित की गई. बैठक में दोनों जिला परिषद वार्डों से सामने आए दावेदारों के नामों पर चर्चा हुई है. बैठक की अध्यक्षता भरमौर-पांगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक जिया लाल कपूर ने की, जबकि मंडलाध्यक्ष सत्य प्रसाद शर्मा और जनजातीय सलाहकार परिषद के विशेष आमंत्रित सदस्य चमन लाल शर्मा इस दौरान विशेष तौर पर मौजूद रहे.

सुनारा वार्ड से पूजा देवी और सुनीता भूषण ने पेश की दावेदारी

बैठक के दौरान मंडल के पदाधिकारियों के अलावा विभिन्न मोर्चां, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक में जिला परिषद के सुनारा वार्ड से पूजा देवी और सुनीता भूषण का नाम सामने आया है. सुनारा वार्ड को अनुसूचित जाति महिला के लिए आरक्षित किया गया है. लिहाजा इस वार्ड से भाजपा की ओर से दो ही दावेदार महिलाएं सामने आईं हैं.

विधायक जियालाल कपूर बैठक में मौजूद

जिला परिषद के किलोड वार्ड से बबलू वकील, मंजू क्षत्रिय, अरूण ठाकुर, गगन ठाकुर और जीवन कुमार ने दावेदारी पेश की है. किलोड वार्ड ओपन है. दावेदारों के नाम सामने आने के बाद भाजपा मंडल भरमौर अब मंथन में जुट गया है और आगामी तीन-चार दिनों में इन वार्डों के प्रत्याशियों की भाजपा घोषणा कर सकती है.

खणी वार्ड से प्रत्याशियों की दावेदारी को लेकर वीरवार को होगी बैठक

वहीं, जिला परिषद के खणी वार्ड से प्रत्याशियों की दावेदारी को लेकर बैठक वीरवार को गरोला में बुलाई गई है. बैठक में विधायक जिया लाल कपूर भी मौजूद रहेंगे. इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के चंबा जिला अध्यक्ष अनिल कुमार, मंडल महामंत्री अनिल ठाकुर, युवा मोर्चा के भरमौर मंडल अध्यक्ष राजेश कुमार, सोशल मीडिया समन्वयक अमित शर्मा समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

भरमौर में बीजेपी की बैठक

ये भी पढ़ें:विक्रमादित्य सिंह की जयराम सरकार को चुनौती, तीन सालों की पांच उपलब्धि गिना दें सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details