हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 10, 2020, 7:57 PM IST

ETV Bharat / state

विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है चुराह: विधानसभा उपाध्यक्ष

शनिवार को विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज ने कई गांव को जोड़ने वाली कुंवारूई सड़क का शिलान्यास किया. इसके साथ ही उन्होंने बीडीओ कार्यालय तीसा में समिति हॉल के भवन का शिलान्यास किया. विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि चुराह विधानसभा क्षेत्र हर लिहाज से आगे बढ़ रहा है.

हिमाचल विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज
हिमाचल विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज

चंबा: प्रदेश सरकार हिमाचल में विकासात्मक कार्यों को जमीनी स्तर पर उतारने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं. इसी कड़ी में हिमाचल विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने जिला चंबा में जनता से जुड़ी हुई समस्याओं का निपटारा करते हुए विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शनिवार को विधानसभा उपाध्यक्ष हंस राज ने कई गांव को जोड़ने वाली कुंवारूई सड़क का शिलान्यास किया. इसके साथ ही उन्होंने बीडीओ कार्यालय तीसा में समिति हॉल के भवन का शिलान्यास किया. इसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं सहित मीटिंग भी की.

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि चुराह विधानसभा क्षेत्र हर लिहाज से आगे बढ़ रहा है. हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार निरंतर विकासात्मक कार्यों को लेकर आगे बढ़ रही है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए हंसराज ने कहा कि कांग्रेस सरकारों के समय इस क्षेत्र के साथ भेदभाव हुआ है.

वीडियो रिपोर्ट

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि तीन महत्वपूर्ण लोक निर्माण विभाग मंडल, जन संचाई मंडल और सिविल कोर्ट को यहां से चंबा और अन्य स्थानों पर खोला गया. जब भाजपा सरकार आई तो हमने इन सभी मंडलों और कार्यालयों को चुराह में वापस लाया. चुराह की जनता ने हर समय हमारा साथ दिया और हम भी लगातार जनता की सेवा करने में जुटे रहे. हम पंचायतों के माध्यम से कई इलाकों में सड़कों के कार्य कर रहे हैं ताकि लोगों को सुविधाएं मिल सके.

बता दें जैसे-जैसे हिमाचल प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी पार्टियों की सरगर्मियां भी तेज हो रही हैं. अब दोनों सियासी पार्टियों के नेता आमने-सामने हैं और विकास को लेकर जबरदस्त तरीके से लोगों में अपना विश्वास पैदा करने में जुटे हैं, ताकि 2022 के चुनावों को लेकर अपनी राह आसान हो सके.

ये भी पढ़ें -जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने कोविड केयर सेंटर सरू का किया निरीक्षण, जाना मरीजों का हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details