हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नौकरी के नाम पर 30 लाख की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 1, 2021, 7:02 PM IST

सदर पुलिस थाना की टीम ने नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी को दो वर्ष के बाद पालमपुर के मांरडा से दबोचने में सफलता हासिल की है. ठगी में ठगों ने सरोल आधार कार्ड केंद्र में नौकरी देने के नाम पर 30 हजार रुपये लिए. करीब 100 व्यकितयों से जिला में ठगी हुई.

Accused of cheating 30 lakh  arrested in palampur
नौकरी के नाम पर 30 लाख की ठगी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चंबाः सदर पुलिस थाना की टीम ने नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी को दो वर्ष के बाद पालमपुर के मांरडा से दबोचने में सफलता हासिल की है. पुलिस टीम में सदर थाना के सब इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार के अलावा मुख्य आरक्षी बलविंदर और आरक्षी अभिषेक शामिल रहे.

30 लाख रुपये ऐंठने के बाद फरार हुए थे आरोपी

सदर थाना प्रभारी शाकिनी कपूर ने बताया कि जिला में बीते वर्ष 2019 में 22 अप्रैल को एक ठगी का मामला दर्ज हुआ था. इस ठगी में ठगों ने सरोल आधार कार्ड केंद्र में नौकरी देने के नाम पर 30 हजार रुपये लिए. करीब 100 व्यकितयों से जिला में ठगी हुई. 30 लाख रुपये ऐंठने के बाद फरार हो गया. पुलिस टीम ने पालमपुर से आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.

वीडियो.

23 लोगों से ठगी की बात कबूली

आरोपी के ठगी का शिकार हुए लोगों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ सदर थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस की जांच में आरोपी अब तक 23 लोगों से ठगी करने की बात कबूल कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:बजट 2021-22: पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रामलाल ठाकुर बोले मोदी सरकार के कार्यकाल में 4 करोड़ युवा बेरोजगार

ABOUT THE AUTHOR

...view details