हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में AAP कार्यकर्ताओं का केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, कृषि बिल को वापस लेने की मांग

By

Published : Sep 24, 2020, 7:30 PM IST

चंबा में आम आदमी पार्टी ने कृषि विधेयक को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने कृषि विधेयक को किसान विरोधी बताया और बिल को वापिस लेने की मांग को लेकर एडीसी के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन भेजा.

Aam Aadmi Party
आम आदमी पार्टी

चंबा: जिला चंबा में आम आदमी पार्टी ने कृषि विधेयक को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने कृषि विधेयक को किसान विरोधी बताया और बिल को वापिस लेने की मांग को लेकर एडीसी के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को ज्ञापन भेजा.

आम आदमी पार्टी का कहना है कि सरकार गरीब किसानों का गला घोंटने पर तुली हुई है. आम आदमी पार्टी यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा किसान विरोधी बिल को लोकसभा और राज्यसभा से पारित किया गया है. इस बिल को वापिस लिया जाए. यह बिल किसानों के हित में नहीं है. इस बिल से किसानों का नुकसान होगा.

वीडियो

सरकार के कृषि विधेयक को वापिस न लेने पर आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करेगा. ये प्रदर्शन प्रदेश सहित देश में किया जाएगा. पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार अपनी गलत नीतियों को जनता पर थोपना चाहती है, लेकिन जनता इसका सीधा जवाब देगी. सरकार का इस तरह के अध्यादेश लाना पहली बार नहीं हैा, बल्कि कई बार पहले भी सरकार इस तरह की गलतियां कर चुकी हैं. सरकार को जनता को सर्वोपरि मानते हुए उनके हक में फैसले करना चाहिए.

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष योगराज महाजन ने कहा कि सरकार ने लोकसभा और राज्यसभा के माध्यम से किसान विरोधी बिल पास किए हैं. इसकी आम आदमी पार्टी विरोध करती है. इसे लेकर एक ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा गया है, जिसमें इस बिल को वापस लेने की मांग की गई है, ताकि किसानों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े.

ये भी पढ़ें:AAP कार्यकर्ताओं का केंद्र सरकार के खिलाफ गांधी चौक पर प्रदर्शन, बिलों को वापस लेने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details