हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नशे के खिलाफ चंबा पुलिस को मिली कामयाबी, 455 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

तीसा पुलिस टीम पंगोला नाला (नकरोड़) के पास गश्त कर रही थी. इसी दौरान चिल्ली की तरफ से सुरमो निवासी खंगेला डाकघर बघेईगढ़ नकरोड़ की तरफ आ रहा था. जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उससे 454 ग्राम चरस बरामद की गई.

By

Published : Nov 21, 2019, 11:29 AM IST

नशे के खिलाफ चंबा पुलिस को मिली कामयाबी, 455 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

चंबा: नशे के खिलाफ चंबा पुलिस की मुहिम रंग लाती नजर आ रही है. तीसा थाना टीम ने पंगोला नाले के पास एक युवक को 454 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस को उस समय आरोपी को पकड़ने में कामयाबी जब तीसा पुलिस टीम पंगोला नाला (नकरोड़) के पास गश्त कर रही थी. इसी दौरान चिल्ली की तरफ से सुरमो निवासी खंगेला डाकघर बघेईगढ़ नकरोड़ की तरफ आ रहा था. वह गश्त कर रही पुलिस को देखकर वहां से भागने लगा. उसे भागते देख पुलिस को उसके ऊपर शक हो गया. पुलिस ने कुछ दूरी पर ही उसे दबोच लिया. जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उससे 454 ग्राम चरस बरामद की गई.

चरस के साथ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने बैग में रखी चरस को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही साथ आरोपी खिलाफ तीसा थाना में मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 20 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस जल्द ही उसे कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि तीसा थाना की टीम ने युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. नशे का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है.

आरोपी से 454 ग्राम चरस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details