हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंबा में सड़क हादसों के नाम रहा बुधवार, चार सड़क हादसों में 2 की मौत, 10 घायल

जिले में बुधवार का दिन सड़क हादसों के नाम रहा. चंबा के अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटनाएं पेश आई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 10 लोग घायल हुए. चंबा में एक सप्ताह में करीब आधा दर्जन से अधिक सड़क हादसे हुए हैं, जिसमे चार लोगों की मौत हुई है और 20 से अधिक लोग इन हादसों में घायल हुए हैं.

By

Published : Jun 27, 2019, 6:19 AM IST

Updated : Jun 27, 2019, 7:33 AM IST

accidents in Chamba

चंबाः पहला बड़ा हादसा पुलिस थाना चुवाड़ी के अंतर्गत हटली में पेश आया. यहां एक गाड़ी के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार अन्य दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को उपचार के लिए कांगड़ा जिला के शाहपुर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

इसके अलावा जिले के भरमौर क्षेत्र में बोलेरो कैंपर के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमे सवार चार लोग घायल हो गए. बुधवार देर शाम यह हादसा हुआ. हादसे में घायल एक सवार को प्राथमिक उपचार के बाद चंबा मेडिकल कालेज रैफर किया गया.

जानकारी के अनुसार मच्छेतर ग्रीमा सियूंर मार्ग पर कैंपर (एचपी 76-6659) सड़क से नीचे लुढ़क गई. बताया जा रहा है कि वाहन को मोड़ते वक्त यह हादसा हुआ. सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थय केंद्र गरोला पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद एक घायल को चंबा मेडिकल कालेज रैफर कर दिया गया.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

एक ओर हादसा पठानकोट चंबा राष्ट्रीय राजमार्ग 154ए पर हुआ. यहां एक ट्राला पलट गया, जिसमे दो लोग जख्मी हो गए. घायलों का नागरिक अस्पताल डलहौजी में इलाज चल रहा है.

वहीं, जिला के चुराह विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत कैला गांव के पास अचानक एक कार खेत में जा गिरी. जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि कैला मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर एक खेत में जा गिरी. हादसे के बाद तुरंत लोगों ने कार सवार लोगों को गाड़ी से निकाला और नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

बता दें कि चंबा में एक सप्ताह में करीब आधा दर्जन से अधिक सड़क हादसे हुए हैं, जिसमे चार लोगों की मौत हुई है और 20 से अधिक लोग इन हादसों में घायल हुए हैं.

Last Updated : Jun 27, 2019, 7:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details