हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भरमौर एनएच पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल

By

Published : Jul 11, 2020, 10:34 PM IST

चंबा-भरमौर एनएच पर शनिवार को बग्गा के पाह जक में एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त होकर रावी नदी के किनारे पत्थरों में जा गिरी.इस हादसे में गाड़ी सवार तीन लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

भरमौर:चंबा-भरमौर एनएच पर शनिवार को बग्गा के पाह जक में एक बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त होकर रावी नदी के किनारे पत्थरों में जा गिरी. हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़े गए.

इस हादसे में गाड़ी सवार तीन लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शरू कर दी है. जानकारी के अनुसार भरमौर नेशनल हाईवे पर शनिवार को एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. गाड़ी को सड़क से नीचे की ओर लुढ़कता देख लोग मौके पर पहुंचे और तुरंत घायलों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चूड़ी पहुंचाया. बताया जा रहा है कि गाड़ी लोडिड थी और यह हादसा ब्रेक न लगने के कारण हुआ है.

उधर सूचना मिलते ही पुलिस का एक दल मौके पर पहुंचा और दुर्घटना के कारणों की जांच में जुट गया है. जांच के बाद ही हादसे के सही कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details